खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये खिलाड़ी होगा टेस्ट में पाकिस्तान का कप्तान, जानें बाबर की कप्तानी को लेकर PCB ने क्या कहा?

Babar Azam: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को USA और भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। टीम पहले ही राउंड से बाहर हो गई थी। इसके बाद से ही बाबर के भविष्य को लेकर सवाल उठ रहे हैं।
10:01 PM Jul 11, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Babar Azam: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम पहले दौरे से बाहर हो गई थी। टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से बाबर आजम की कप्तानी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच पीसीबी ने टेस्ट टीम की कप्तानी को लेकर एक बड़ा फैसला किया है। पीसीबी ने बुधवार को बैठक की थी। इस बैठक में बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों, राष्ट्रीय चयनकर्ताओं, गिलेस्पी, सफेद गेंद के कोच गैरी क‌र्स्टन सहायक कोच अजहर महमूद ने शामिल हुए थे।

Advertisement

जानें कौन होगा टेस्ट टीम का कप्तान

शान मकसूद पर पीसीबी और कोच जेसन गिलेस्पी भरोसा जताया है। वो रेड बॉल में पाकिस्तान की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इसी साल अक्टूबर में पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की मेजबानी करनी है। पाकिस्तान को बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज का भी सामना करना है।

 

Advertisement

मीटिंग में हुई इन मुद्दों पर बात

पीसीबी और कोचों के साथ हुई बैठक में सफेद और रेड बॉल प्रारूपों में नेशनल टीम को तैयार करने को लेकर प्लान तैयार किया गया। इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दौरे के लिए पाकिस्तान की कप्तानी शान मसूद को दी गई थी। हालांकि इस सीरीज में भी पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था।

बाबर के भविष्य को लेकर नहीं हुआ फैसला

बाबर की कप्तानी को लेकर भी पीसीबी ने चर्चा की है। हालांकि उनके भविष्य को लेकर आगे फैसला किया जाएगा। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शहीद अफरीदी ने कहा कि बाबर को बहुत मौके मिल चुके हैं। ऐसे में पीसीबी को अब आत्ममंथन करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Advertisement
Tags :
babar azamPCB
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement