होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

स्टार खिलाड़ी की इस टूर्नामेंट में हो सकती है वापसी, चोट के चलते काफी समय से हैं बाहर

Irani Cup 2024: टीम इंडिया धाकड़ खिलाड़ी लंबे समय से चोट के चलते क्रिकेट मैदान से बाहर चल रहा है। वहीं अब इस खिलाड़ी की चोट और वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक ईरानी कप से इस खिलाड़ी की मैदान पर वापसी हो सकती है।
01:37 PM Sep 16, 2024 IST | Vishal Pundir
shardul thakur mohammed shami
Advertisement

Irani Cup 2024: भारतीय टीम जल्द ही बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। सीरीज के पहले मैच के लिए बीसीसीआई भारतीय टीम का ऐलान भी कर चुकी है, जिसमें से कई खिलाड़ियों के नाम गायब है। जहां कुछ खिलाड़ी चोट के चलते बाहर हैं तो कुछ खिलाड़ियों को खराब फॉर्म के चलते टीम से बाहर रखा गया है। वहीं चोटिल खिलाड़ियों में एक ऑलराउंडर भी शामिल हैं, जिसकी मैदान पर वापसी को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक ये धाकड़ ऑलराउंडर ईरानी कप से क्रिकेट मैदान पर वापसी कर सकता है।

Advertisement

शार्दुल ठाकुर कमबैक के लिए तैयार

दरअसल टीम इंडिया स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर इंजरी के चलते लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 12 जून को शार्दुल के टखने की सर्जरी हुई थी और अब ये खिलाड़ी क्रिकेट मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। बता दें, आईपीएल 2024 के दौरान शार्दुल को एंकल में इंजरी हो गई थी, तबसे ये खिलाड़ी क्रिकेट मैदान से दूर बना हुआ है। लेकिन अब ये खिलाड़ी ईरानी कप में वापसी कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- ‘खेलते कम, बोलते ज्यादा हैं..’ पूर्व दिग्गज ने बाबर को विराट से सीखने की दी सलाह

Advertisement

इस तारीख को होगा ईरानी कप का आगाज

घरेलू क्रिकेट में शार्दुल ठाकुर ने मुंबई के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है। इसके अलावा रणजी ट्रॉफी 2024 का खिताब मुंबई को जिताने में शार्दुल ठाकुर ने अहम भूमिका निभाई थी। शार्दुल ने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था। इस सीजन शार्दुल ने बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे। जिसमें एक शतक भी शामिल था, जो उन्होंने सेमीफाइनल मैच में लगाया था। इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए ठाकुर ने 16 विकेट भी चटकाए थे।

टीम इंडिया के लिए शार्दुल आखिरी बार साल 2023 में साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई दिए थे। वहीं अब सर्जरी के बाद शार्दुल की 1 अक्टूबर से शुरू होने वाले ईरानी कप में वापसी तय मानी जा रही है। पहले मैच में मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया की टीमें आमने-सामने होगी। इस मैच में शार्दुल खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- SL vs NZ : न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान, 1 साल बाद धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री

Open in App
Advertisement
Tags :
shardul thakur
Advertisement
Advertisement