चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Father’s Day: बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, नहीं हो रहा कोई संपर्क; शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Shikhar Dhawan Father’s Day Emotional Post: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन ने फादर्स डे के अवसर पर अपने बेटे को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनका अपने बेटे से कोई संपर्क नहीं है।
07:04 AM Jun 17, 2024 IST | Vishal Pundir
shikhar dhawan
Advertisement

Shikhar Dhawan Father’s Day Emotional Post: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन का पिछले साल पत्नी आयशा से तलाक हो गया था। तलाक के बाद धवन का इकलौता बेटा जोरावर भी आयशा के साथ रहने लगा। जिसके चलते धवन अपने बेटे से मिल भी नहीं पाते। वहीं 'फादर्स डे' पर धवन अपने बेटे को याद करते हुए काफी भावुक दिखे। इसको लेकर धवन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। धवन का कहना है कि पिछले काफी समय से उनका अपने बेटे जोरावर से कोई संपर्क भी नहीं हो पा रहा है।

Advertisement

धवन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रविवार 16 जून को फादर्स डे के दिन शिखर धवन ने पोस्ट शेयर करके सबसे पहले अपने पिता को बधाई दी। इस पोस्ट में धवन ने काफी लंबा कैप्शन लिख रखा था। इस पोस्ट के जरिए ही धवन ने बताया कि उनका अपुने बेटे से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। धवन ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि पिता को फादर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं। शुक्रिया आपका हर चीज के लिए..अपने बेटे से मिले बिना ये फादर्स डे मेरे लिए काफी भावनात्मक है। मेरा उससे कोई संपर्क भी नहीं हो पा रहा है। धवन के इस इमोशनल पोस्ट पर फैंस भी अब अपनी-अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे हैं।

साल 2012 में की थी शादी

दरअसल टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। इसके बाद साल 2014 में धवन को एक बेटा हुआ था। जिसका नाम धवन ने जोरावर रखा था। आयशा पहले से ही शादीशुदा थी और उनको पहली शादी से दो बेटियां भी थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- PAK vs IRE: आखिरी मुकाबले में फ्लॉप हुए पाकिस्तान के ये 5 खिलाड़ी, जैसे-तैसे बची लाज

बेटियों की देखरेख के लिए आयशा को ऑस्ट्रेलिया में ही रहना पड़ा जिसके बाद वो भारत वापस न आ सकी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आयशा ने काफी सालों तक धवन को उनके बेटे से दूर रखकर मानसिक पीड़ा भी दी। धवन ने भी कई इंटरव्यू में बताया कि आयशा ने उनको जोरावर से काफी कम मिलने दिया है। कई-कई महीनों तक उनकी अपने बेटे से बात तक नहीं हो पाती है।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: शाहीन अफरीदी ने मचाया धमाल, बने टी20I में ये कारनामा करने वाले तीसरे गेंदबाज

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: रोहित के साथ गिल ने शेयर की फोटो, अनबन की खबरों के बीच कही ये बात

Advertisement
Tags :
shikhar dhawanT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement