खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सना जावेद के बाद क्या चौथी शादी की फिराक में शोएब मलिक? इस पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ कर रहे 'फ्लर्ट'

Shoaib Malik: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने जनवरी 2024 में पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से तीसरी शादी की थी। जिसके बाद अब शोएब की चौथी शादी होने की अफवाहे उड़ रही है। शोएब इस पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ 'फ्लर्ट' कर रहे।
06:22 PM Apr 03, 2024 IST | Vishal Pundir
Shoaib malik flirting with Nawal Saeed Sana Javed Image Credit: Social Media
Advertisement

Shoaib Malik: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर बीते कुछ दिनों पहले अपनी तीसरी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में थे। शोएब और सानिया मिर्जा का तलाक होने के बाद क्रिकेटर ने अपनी तीसरी शादी पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से की थी।

Advertisement

जिसके बाद शोएब को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। वहीं अब शोएब अख्तर का नाम एक और पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ जुड़ने लगा है। जिसके बाद लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या शोएब अख्तर अपनी चौथी शादी की फिराक में है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते है।

इस अभिनेत्री के साथ जुड़ रहा शोएब का नाम

दरअसल पाकिस्तानी अभिनेत्री नवल सईद को रमजान के एक शो में आमंत्रित किया गया था। जहां होस्ट ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें सोशल मीडिया पर कोई फ्लर्टी मैसेज आते है। अभिनेत्री ने जवाब दिया कि उन्हें क्रिकेटरों से बहुत सारे फ्लर्टी मैसेज मिलते हैं। जिस पर होस्ट ने पूछा कि क्या यह शोएब मलिक है।

इस पर एक्ट्रेस हंस पड़ीं और जवाब देने से बच गईं। वहीं सना जावेद से शादी करने से पहले उनके अभिनेत्री और मॉडल आयशा उमर के साथ संबंध होने की अफवाह थी। उन्होंने मॉडल के साथ कुछ फोटोशूट में भी हिस्सा लिया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

Advertisement

भारतीय टेनिस महिला टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से 'खुला' के जरिए तलाक ले लिया था। जिसके बाद शोएब ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से तीसरी शादी की थी। जिसके बाद अब एक बार फिर से शोएब मलिक अपने चुलबुले व्यवहार को लेकर सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘सैलरी तो इनकी आ जाती, परफॉर्मेंस नहीं आती,’ RCB के खिलाड़ियों की जमकर हुई आलोचना

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: लगातार तीसरी हार के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को मिली खास सजा! ईशान किशन भी बने भागीदार

ये भी पढ़ें:- GT vs PBKS Probable Playing 11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी पंजाब, क्या होगा दोनों टीमों में बदलाव?

Advertisement
Tags :
sana JavedShoaib Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement