खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'नेपाल की टीम भी नहीं चुनेगी...', पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने बाबर आजम पर तीखा तंज

Babar Azam: बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप कुछ खास नहीं रहा था। टीम को USA जैसी कमजोर टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। बाबर भी इस बार कुछ खास नहीं कर पाए, जिस वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।
11:48 PM Jul 02, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Babar Azam: पाकिस्तान का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में बेहद खराब रहा है। टीम को भारत और USA के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। पकिस्तान की टीम पहले ही दौरे से बाहर भी हो गई थी। इसके बाद से टीम को काफी ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। टीम के कप्तान बाबर आजम पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने बाबर आजम को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।

Advertisement

'नेपाल की टीम भी नहीं चुनेगी'

बाबर आजम को पाकिस्तान का बेस्ट बैट्समैन माना जाता है। इसी बीच शोएब मलिक ने कहा है कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लायक नहीं हैं। उन्हें नेपाल की टीम भी नहीं चुनेगी। बाबर आजम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमारा बेस्ट प्लेयर बाबर आजम है। मैं सिर्फ टॉप की चार पांच टीम की बात करूं तो क्या उसमें बाबर आजम फिट हो सकते हैं। क्या टी20 फॉर्मेट में उन्हें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और इंडिया की प्लेइंग XI में जगह मिलेगी? नहीं।

 

Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं था कुछ खास प्रदर्शन

बाबर आजम का प्रदर्शन इस टी 20 वर्ल्ड कप कुछ खास नहीं रहा था। उनकी स्ट्राइक रेट को लेकर काफी ज्यादा सवाल उठ रहे थे। इसके अलावा उनकी कप्तानी को लेकर भी काफी ज्यादा आलोचना हुई थी। टीम सलेक्शन को लेकर भी बाबर को आलोचना का सामना करना पड़ा था।

टी 20 वर्ल्ड कप से पहले बने थे कप्तान

वनडे वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद बाबर आजम ने तीनों फॉर्मेट से पकिस्तान की कप्तानी छोड़ी थी। हालांकि बाद में पीसीबी ने नए चैयरमेन ने उन्हें फिर से कप्तान बना दिया था। उनसे पहले शाहीन शाह अफरीदी टीम की कप्तानी कर रहे थे। उन्हें कप्तानी से हटाने की वजह से काफी ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के कैच का एक और वीडियो वायरल, क्या रोहित ने खो दी थी उम्मीद?

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया को मिली खुशखबरी, ब्रिजटाउन से निकलने की तारीख आई

Advertisement
Tags :
babar azamShoaib Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement