होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शुभमन गिल के दिल में कौन? कपूर खानदान की बेटी संग वीडियो वायरल, सारा-अनन्या से जुड़ चुका नाम

Shubman Gill: क्रिकेट के स्टार शुभमन गिल और बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार और अभिनेता अनिल कपूर की भतीजी शनाया कपूर एक साथ नजर आए हैं? जी हां, हाल ही में इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है और इस खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फैंस इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं...
08:52 PM Oct 11, 2024 IST | Ashutosh Ojha
shubman gill
Advertisement

Shubman Gill: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा और प्रतिभाशाली क्रिकेटर शुभमन गिल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। चाहे मैदान पर उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस हो या फिर उनकी निजी जिंदगी, गिल हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। शुभमन का नाम पहले से ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ जोड़ा जाता रहा है। वहीं, हाल ही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार में गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी जोड़ा गया था।

Advertisement

फैंस ने दिए तरह-तरह के रिएक्शन

हाल ही में शुभमन गिल को अनिल कपूर की भतीजी शनाया कपूर के साथ स्पॉट किया गया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं।

एड शूट से उड़ी अफवाहें

कुछ समय पहले शुभमन गिल और अनन्या पांडे ने एक एड शूट किया था, जिसके बाद मीडिया में दोनों के डेटिंग की अफवाहें उड़ी थीं। अब शुक्रवार यानी आज शुभमन गिल और शनाया कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों साथ-साथ नजर आ रहे हैं।

Advertisement

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को "instantbollywood" के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में शुभमन गिल, बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ दिख रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने शुभमन गिल को लेकर खूब मजेदार कमेंट्स किए।

शुभमन गिल और सारा की दोस्ती की खबरें

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे शुभमन गिल और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की दोस्ती की खबरें लंबे समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। दोनों के बीच कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: सारा की पोस्ट पर शुभमन गिल की बहन का खास रिएक्शन वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood
Advertisement
Advertisement