होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2025: शुभमन गिल या राशिद खान में कौन करेगा गुजरात टाइटंस की कप्तानी? रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

IPL 2025: 31 अक्टूबर तक सभी आईपीएल टीमों को अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट को जमा करना है। रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट को लेकर सभी टीमें तैयारी कर रही हैं।
05:26 PM Oct 28, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

IPL 2025: 31 अक्टूबर तक सभी आईपीएल टीमों को अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट को जमा करना है। रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट को लेकर सभी टीमें तैयारी कर रही हैं। इसी बीच गुजरात टाइटंस (GT)को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

Advertisement

आईपीएल में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है। टीम दो बार फाइनल में जगह बना चुकी हैं। इसके अलावा वो एक बार आईपीएल के चैंपियन भी रह चुके हैं। इस बार शुभमन गिल की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। टीम आठवें स्थान पर रही थी।

इन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी गुजरात

रिपोर्ट्स की मानें तो गुजरात टाइटंस शुभमन गिल को रिटेन कर सकती है। इसके अलावा वो कप्तानी भी करते हुए नजर आएंगे। वहीं, दूसरे नंबर पर वो अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान रिटेन कर सकते हैं। राशिद खान इस टीम के उपकप्तान के रूप में नजर आ सकते हैं। उन्होंने आईपीएल 2024 में भी गिल के ना होने पर टीम की कप्तानी की है।

Advertisement

 

गिल का प्रदर्शन रहा है बेहद शानदार

अगर गुजरात के लिए गिल के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने पहले सीजन में 16 मैचों में 483 रन बनाए थे। इसके बाद उन्होंने 2023 में 17 मैचों में 890 रन बनाए थे। इस सीजन में वो आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।आईपीएल 2024 में गिल ने 12 मैचों में 426 रन बनाए थे।

मोहम्मद शमी को भी रिटेन कर सकती है

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 और 2023 में शानदार प्रदर्शन किया है। इस दौरान मोहम्मद शमी ने शानदार पदर्शन किया है। उन्होंने 2022 में 20 विकेट लिए थे। इसके अलावा उन्होंने 2023 में 28 विकेट लिए थे। वो इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। शमी 2024 में चोट की वजह से नहीं खेल सके थे। हालांकि इसके बाद भी टीम उनकी रिटेन कर सकती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025
Advertisement
Advertisement