होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

साइबर सेल पहुंचे सौरव गांगुली! यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, जानिए पूरा मामला

Sourav Ganguly Filed Case Against Youtuber: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली अपने खिलाफ अभद्र और अपमानजनक भाषा पर भड़क गए हैं। उन्होंने ऐसा करने वाले यूट्यूबर की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।
10:12 PM Sep 18, 2024 IST | Mohan Kumar
sourav ganguly
Advertisement

Sourav Ganguly Filed Case Against Youtuber: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को एक यूट्यूबर के खिलाफ साइबर सेल में मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है। गांगुली ने यूट्यूबर के उनके खिलाफ अभद्र और अपमानजनक भाषा इस्तेमाल करने के लिए यह कदम उठाया। पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष की सेक्रेटरी तान्या चटर्जी द्वारा कोलकाता साइबर सेल को लिखित में शिकायत दी गई। इस शिकायत में उस यूट्यूबर के चैनल और उसका नाम भी मेंशन है, जो फिलहाल मीडिया में सामने नहीं आया है। सेक्रेटरी ने मंगलवार रात कोलकाता पुलिस के साइबर सेल को शिकायत दर्ज कराई।

Advertisement

उन्होंने साइबर सेल को एक ईमेल भेजा, जिसमें एक वीडियो का लिंक भी शेयर किया गया है। ईमेल को लेकर अधिकारी ने कहा, 'हमें एक ईमेल मिला है और हम इसकी जांच कर रहे हैं।' ईमेल में गांगुली की सेक्रेटरी ने लिखा, 'मैं आपके सामने मृण्मॉय दास नाम के एक व्यक्ति की शिकायत लेकर आई हूं। यह साइबरबुलिंग और मानहानि का मामला है। इस व्यक्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सौरव गांगुली को निशाना बनाते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। यह उनको लेकर अपमानजनक टिप्पणियां कर रहा है, जो उनकी प्रतिष्ठा के लिए हानिकारक है।' मामले पर एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि कोलकाता पुलिस ने बुधवार को पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष की शिकायत मिलने के बाद एक व्यक्ति पर मानहानि और साइबरबुलिंग का आरोप लगाते हुए जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत जैसी घातक बल्लेबाजी! 12 ओवर में खत्म किया मैच, UPL T20 में इस खिलाड़ी ने मचाया कोहराम

Advertisement

गांगुली का ऐसा रहा है करियर

बता दें कि भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे गांगुली ने अपने देश के लिए 113 टेस्ट और 311 वनडे खेले। यहां उन्होंने टेस्ट में 42.18 की औसत से 7212 और वनडे में 40.73 की औसत से 11363 रन बनाए हैं। गांगुली ने आईपीएल में भी अपनी कप्तानी और बैटिंग का जौहर दिखाया। गांगुली आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और पुणे वॉरियर्स के लिए खेले। उन्होंने इस लीग में 59 मैच खेले और 363 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: UPL 2024: पिथौरागढ़ के खिलाफ देहरादून दबंग्स की एक न चली, विजय शर्मा ने खेली मैच जिताऊ पारी

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Latest Cricket Newssourav ganguly
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो