खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

SRH vs CSK: हैदराबाद को जीत के लिए चाहिए 166 रन, शिवम दुबे ने खेली तूफानी पारी

SRH vs CSK: IPL 2024 के 18वें मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हो रहा है।
09:10 PM Apr 05, 2024 IST | News24 हिंदी
अर्धशतक से चूके शिवम दुबे। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

SRH vs CSK: IPL 2024 के 18वें मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हो रहा है। हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में SRH के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 165 रन बनाए। SRH को दूसरी जीत के लिए 166 रनों की दरकार है।

Advertisement

नहीं चला रचिन का बल्ला

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत औसत रही। चौथे ओवर की पहली गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने रचिन रविंद्र को पवेलियन की राह दिखाई। रचिन ने 2 चौकों की मदद से 9 गेंदों पर 12 रन बनाए। इसके बाद रुतुराज गायकवाड़ ने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर पारी को संभाला। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 29 रन जोड़े। 54 के स्कोर पर CSK का दूसरा विकेट गिरा। शाहबाज अहमद की गेंद पर अब्दुल समद ने रुतुराज का कैच लपका। रुतुराज ने 21 गेंदों पर 26 रन की पारी खेली।

अर्धशतक से चूके शिवम दुबे

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शिवम दुबे ने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर 65 रनों की पार्टनरशिप की। पैट कमिंस ने शिवम दुबे का विकेट चटकाकर इस साझेदारी को तोड़ा। दुबे अर्धशतक से चूक गए और उन्होंने 24 गेंदों पर 45 रन जड़े। दुबे के जाते ही रहाणे भी ज्यादा देर मैदान पर नहीं रहे। 15वें ओवर की आखिरी गेंद पर जयदेव उनादकट ने रहाणे का विकेट चटकाया। रहाणे ने 30 गेंदों पर 35 रन की पारी खेली।

Advertisement

धोनी ने बनाया 1 रन

आखिरी ओवर में डेरिल मिचेल आउट हुए। उन्होंने 11 गेंदों पर 13 रन बनाए। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करने आए। धोनी के आते ही पूरा मैदान खुशी से झूम उठा। रवींद्र जडेजा 23 गेंदों पर 31 रन और धोनी 2 गेंदों पर 1 रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, पैट कमिंस, शाहबाज अहमद और जयदेव उनादकट को 1-1 सफलता मिली।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: सूर्यकुमार यादव वापसी के बावजूद नहीं खेलेंगे मैच! SKY को लेकर क्यों खड़ा हुआ नया सस्पेंस

ये भी पढ़ें: RR vs RCB Head To Head: राजस्थान और बेंगलुरु के बीच होती है कांटे की टक्कर, जानें कौन पड़ता है भारी

Advertisement
Tags :
IPL 2024SRH vs CSK
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement