होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

SL vs NZ: टेस्ट क्रिकेट में Virat Kohli पर भारी पड़े केन विलियमसन, छोटी सी पारी से बनाया रिकॉर्ड

Sri Lanka vs New Zealand Test: श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में केन विलियमसन ने भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है। विलियमसन अब टेस्ट क्रिकेट में कोहली से एक स्थान ऊपर आ चुके हैं।
07:58 AM Sep 29, 2024 IST | Vishal Pundir
virat kohli kane williamson
Advertisement

Sri Lanka vs New Zealand Test: न्यूजीलैंड की टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच गॉल में खेला जा रहा है। दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर से न्यूजीलैंड पर हार का खतरा मंडरा रहा है। दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में केन विलियमसन ने अपनी छोटी सी पारी से टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है।

Advertisement

कोहली से आगे निकले केन विलियमसन

जहां एक तरफ विराट कोहली बांग्लादेश के साथ जारी टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं। दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में केन विलियमसन ने 46 रनों की पारी खेली। इस 46 रनों की पारी के बाद विलियमसन ने कोहली को पछाड़ दिया है। विलियमसन अब टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट कोहली से आगे निकल गए हैं। विलियमसन ने पहली पारी में 7 और दूसरी पारी में 46 रन बनाए।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN T20 Squad: 5 खिलाड़ियों को फिर किया गया नजरंदाज, Team India में जगह पाने के थे हकदार

Advertisement

19वें स्थान पर पहुंचे विलियमसन

टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में केन विलियमसन 19वें स्थान पर पहुंच गए हैं। विलियमसन के नाम 102 टेस्ट मैचों में 8881 रन दर्ज हो गए हैं। जिसमें उनके बल्ले से 32 शतक और 35 अर्धशतक निकले हैं। वहीं बात अगर विराट कोहली की करे तो उनके नाम अभी टेस्ट क्रिकेट में 8871 रन दर्ज हैं।

हालांकि कोहली के पास बांग्लादेश के खिलाफ एक अच्छी पारी खेलकर फिर से विलियमसन से आगे निकलने का सनुहरा मौका है। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कोहली का बल्ला खामोश रहा था। अब फैंस को कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में क्या आज हो पाएगा मैच? देखें मौसम की ताजा अपडेट

Open in App
Advertisement
Tags :
Kane WilliamsonSL vs NZ
Advertisement
Advertisement