खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: दीपक चाहर की चोट पर स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया अपडेट, जानिए कब वापसी करेगा तेज गेंदबाज

LSG vs CSK, Deepak Chahar: IPL 2024 के 34वें मैच में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। यह भिड़ंत लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगी।
08:49 PM Apr 18, 2024 IST | Rajat Gupta
दीपक चाहर की इंजरी पर आया अपडेट। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

LSG vs CSK Deepak Chahar: IPL 2024 के 34वें मैच में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। यह भिड़ंत लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगी। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने तेज गेंदबाज दीपक चाहर की इंजरी पर अपडेट दिया है। मैच से पहले उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज मेडिकल टीम की निगरानी में है और अपना रिहैब अच्छे से कर रहे हैं। चोट के कारण चाहर मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबला नहीं खेले थे।

Advertisement

चिंता की कोई बात नहीं है

स्टीफन फ्लेमिंग ने गुरुवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "वह अपना रिहैब अच्छे से कर रह हैं। यह मामूली चोट थी, चिंता की कोई बात नहीं। शार्दुल ठाकुर ने मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी, इसलिए हमने चाहर को ठीक होने के लिए समय देने का विकल्प चुना।" IPL 2024 में चाहर का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने 4 खेले हैं और 9.16 की इकॉनमी से सिर्फ 4 विकेट लिए हैं।

स्टीफन ने कही ये बात

LSG को लेकर स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, "हम उनका बहुत सम्मान करते हैं। वे बहुत अच्छी टीम हैं और हम वास्तव में मूमेंटम के बारे में बात नहीं करते। पिछले गेम में मुंबई में कुछ अच्छी चीजें थीं। हमने कई पहलुओं का आनंद लिया है। कुछ फील्ड में हमें काम करने की जरूरत है। हमारे पास वास्तव में बहुत अधिक आरामदायक होने का समय नहीं है और यदि आप सहज हो जाते हैं तो आप गलतियां करते हैं। हम वास्तव में कल को एक अच्छी चुनौती के रूप में देख रहे हैं।"

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: अपने 250वें मैच में रोहित शर्मा ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, बनाए इतने कीर्तिमान

ये भी पढ़ें: IPL 2024: जीत की पटरी पर लौटने के लिए RCB आजमाएगी खास टोटका! अगले मैच में करेगी ये बदलाव

Advertisement
Tags :
Deepak ChaharIPL 2024LSG vs CSK
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement