खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सूर्यकुमार यादव ने बताया बारबाडोस के मौसम का हाल, पत्नी ने दिखाई ये तस्वीर

Suryakumar Yadav Barbados Weather: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर बारबाडोस के मौसम का हाल बताने की कोशिश की है। भारतीय टीम तूफान के कारण वहीं फंसी हुई है। जल्द ही टीम इंडिया घर वापस आएगी।
10:55 PM Jul 01, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Suryakumar Yadav Team India
Advertisement

Suryakumar Yadav Barbados Weather: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में शानदार जीत दर्ज कर वर्ल्ड कप ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। करीब 13 साल बाद भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी चूमी। फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत में सूर्यकुमार यादव का बड़ा योगदान रहा। उन्होंने 20वें ओवर में डेविड मिलर का शानदार कैच पकड़ा। सूर्या के साथ टीम इंडिया अभी बारबाडोस में ही फंसी हुई है। वहां एक तूफान ने भारतीय टीम की टेंशन बढ़ा रखी है।

Advertisement

सूर्यकुमार यादव ने बताया मौसम का हाल

इस बीच सूर्या ने बारबाडोस के मौसम का हाल बताया है। सूर्यकुमार ने अपने कमरे से एक वीडियो रिकॉर्ड किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि वहां तेज हवाएं चल रही हैं। सूर्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी में इसका हाल बताया है।

कितना खतरनाक है तूफान?

उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- हवा तेज चलता है, दिनकर राव टोपी संभालो। सूर्या की वाइफ देविशा ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें समुद्र के ऊपर तेज हवाएं चलती हुई दिखाई दे रही हैं। इन दोनों वीडियोज ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। जानकारी के अनुसार, बेरिल थर्ड कैटेगरी का भीषण तूफान है। इस तूफान की हवा की स्पीड 195 किलोमीटर प्रतिघंटा बताई जा रही है। बेरिल तूफान की वजह से भारी बारिश और बाढ़ आने का भी खतरा मंडराया हुआ है।

Advertisement

होटल में फंसी हुई है टीम 

आपको बता दें कि टीम इंडिया को सोमवार को बारबाडोस से निकलना था, लेकिन तूफान के खतरे के कारण होटल हिल्टन में फंस गई है। ये होटल समुद्र के बिलकुल पास है। इसलिए टेंशन बढ़ी हुई है। बारबाडोस में ग्रेड 3 तूफान बेरिल द्वीप के नजदीक तेजी से आ रहा है। इसके चलते एयरपोर्ट को भी बंद कर दिया गया है। भारतीय टीम को न्यूयॉर्क जाकर कनेक्टिंग फ्लाइट लेनी है। फिर भारत वापस आना है। ऐसे में टीम इंडिया की वतन वापसी पर देरी हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Video: क्या एनरिक नॉर्टजे ने हिला दी थी बाउंड्री, सूर्या के कैच विवाद पर सामने आई नई तस्वीर 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के कैच पर साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, बाउंड्री से पैर टच होने पर खत्म किया सस्पेंस

Advertisement
Tags :
Suryakumar YadavTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement