सूर्यकुमार यादव अपनी खराब गेंदबाजी से परेशान, बल्लेबाज ने बैक टू बैक ठोक डाले चौके, वीडियो आया सामने

Suryakumar Yadav Bowling Buchi Babu Tournament: सूर्यकुमार यादव बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई की ओर से खेलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने पहली पारी में 30 रन बनाए। हालांकि गेंदबाजी में उन्होंने निराश किया।

featuredImage
Suryakumar Yadav Bowling

Advertisement

Advertisement

Suryakumar Yadav Bowling Buchi Babu Tournament: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। सूर्या तमिलनाडु के प्रतिष्ठित बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई की ओर से खेल रहे हैं। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) XI के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया। सरफराज खान की कप्तानी में खेल रहे सूर्या ने पहली इनिंग में तीन चौके-एक छक्का ठोक 38 गेंदों में 30 रन जड़े। हालांकि गेंदबाजी में वे फ्लॉप साबित हुए। उन्होंने एक ओवर फेंका और 10 रन लुटाए।

सूर्या की गेंदबाजी का वीडियो आया सामने

सूर्या की गेंदबाजी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें बल्लेबाज की ओर से चौका जड़ने के बाद वह परेशान दिखते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्या बाएं हाथ के बल्लेबाज आतिश को गेंद डालते हैं तो ये बॉल हाथ से छिटककर फुल टॉस बन जाती है। जिसका बल्लेबाज पूरा फायदा उठाता है और सिली पॉइंट के फील्डर के ऊपर से करारा शॉट लगाकर चौका ठोक डालता है। इस ओवर में आतिश ने बैक टू बैक चौके ठोके। सूर्या ने सिर्फ एक ओवर किया और 10 रन लुटाए। इसके बाद सूर्या ने एक भी ओवर नहीं किया।

ये भी पढ़ें: क्या बाबर आजम भी हो जाएंगे टीम से ड्रॉप? 613 दिनों से हालत खराब, इंग्लैंड के दौरे से पहले आखिरी मौका! 

मुंबई को मिला 510 रन का टार्गेट 

TNCA XI और मुंबई के बीच खेले जा रहे मुकाबले में टीएनसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 379 रन बनाए। जिसके जवाब में मुंबई की टीम पहली पारी में 156 रन बनाकर ढेर हो गई। इसके बाद दूसरी पारी में TNCA XI की टीम 286 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह मुंबई को 510 रन का टार्गेट दिया गया है। जो कि काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy में किस टीम का पलड़ा भारी? इस स्क्वाड में धाकड़ खिलाड़ियों की फौज

दलीप ट्रॉफी खेलते आएंगे नजर 

सूर्यकुमार यादव भारत के टेस्ट टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी में खेलते नजर आएंगे। इसकी शुरुआत 5 सितंबर से होगी। वह टीम-सी के लिए खेलते दिखेंगे। इसकी कप्तानी रुतुराज गायकवाड़ करेंगे। बता दें कि सूर्या ने इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने एक ओवर में पांच रन देकर 2 विकेट चटकाए और भारत की जीत में बड़ी भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ें: LLC 2024: एक साथ तूफान मचाएंगे शिखर धवन, क्रिस गेल, गब्बर-बॉस को इस टीम ने किया साइन 

Open in App
Tags :