whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: 'मीम्स के आधार पर नहीं होता चयन', विराट कोहली पर BCCI अधिकारी का करारा जवाब

Question on Virat Kohli in T20 WC 2024: आईपीएल 2024 के बीच भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कोहली को लेकर जो बयान दिया है, इससे कोहली के करोड़ों फैंस को झटका लग सकता है।
12:21 PM Apr 02, 2024 IST | Abhinav Raj
t20 wc 2024   मीम्स के आधार पर नहीं होता चयन   विराट कोहली पर bcci अधिकारी का करारा जवाब
भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली।

Question on Virat Kohli in T20 WC 2024: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर लंबे समय से एक चर्चा छिड़ी हुई है कि उन्हें आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में खेलने का मौका मिलेगा या फिर नहीं।  बीसीसीआई अधिकारी की ओर से भी कई दफा कोहली को लेकर दावा किया गया है कि सिलेक्शन कमेटी कोहली के चयन में रुचि नहीं दिखा रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा भी हुआ था। इस बीच एक बार फिर से बीसीसीआई अधिकारी ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। इससे कोहली के टी20 विश्व कप खेलने पर फिर से सवाल खड़े हो रहे हैं। आईएएनएस से बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने टी20 विश्व कप 2024 में कोहली के चयन पर कहा कि सोशल मीडिया मीम्स के आधार पर टीम का चयन नहीं होता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रियान पराग में कैसे आया इतना बदलाव? बल्लेबाज ने खोला अपने 2.0 वर्जन का राज

बीसीसीआई अधिकारी के बयान ने मचाई खलबली

बीसीसीआई के बयान ने सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है। कोहली के करोड़ों फैंस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू कर दिया है। कोहली इस आईपीएल सीजन में कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं। कोहली ने इस आईपीएल सीजन में अभी तक 3 मुकाबले खेले हैं, जिनमें उन्होंने 181 रन बनाए हैं। खास बात है कि इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतकीय पारी भी देखने को मिली है। लेकिन फिर भी बीसीसीआई विराट कोहली को लेकर अभी तक अपना पक्ष साफ नहीं कर सकी है। जब बीसीसीआई अधिकारी से विराट कोहली को टीम में शामिल करने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि क्रिकेट सोशल मीडिया पर नहीं खेला जाता है, मैदान पर खेला जाता है। इसलिए टीम का चयन भी मीम्स के आधार पर नहीं होगा, बल्कि प्रदर्शन के आधार पर होगा।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: बीच सीजन बदलेगा LSG का कप्तान! केएल राहुल की फिटनेस पर सस्पेंस बरकरार

विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल

बीसीसीआई अधिकारी ने आगे कहा कि कोहली वैसे तो इस आईपीएल सीजन अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं। कोहली ने 3 मैचों में 2 अर्धशतक भी लगाए हैं, लेकिन देखने वाली बात होगा कि कोहली आगे कैसे खेलते हैं। क्या विराट आगे भी अच्छे फॉर्म में दिखते हैं। कोहली के आगामी प्रदर्शन के आधार पर यह फैसला किया जाएगा कि टीम में उनकी जगह बनती है या फिर नहीं। बता दें कि टीम सिलेक्शन में कोहली का स्ट्राइक रेट भी उनके लिए बाधा बन सकता है। विराट ने 3 मैचों में सबसे अधिक रन भले ही बना लिए हैं, लेकिन उनका स्ट्राइक रेट कुछ खास नहीं रहा है। ऐसे में बीसीसीआई कोहली को लेकर रुचि दिखाते हैं, या फिर नहीं यह आने वाले समय में फैसला किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: 2 मैच जिताने के बाद भी खतरे में है शुभमन गिल की कप्तानी! सौरव गांगुली ने किया बड़ा दावा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो