खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जब क्लासेन कर रहे थे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, तब क्या सोच रही थी टीम इंडिया? अक्षर पटेल ने किया खुलासा

T20 World Cup 2024: अक्षर पटेल के लिए टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल गेंद से कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने अपने 4 ओवर में 49 रन दिए थे और एक विकेट हासिल किया था। हालांकि बल्ले से जरूर उन्होंने 47 रन का योगदान दिया था।
04:28 PM Jul 20, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में टीम इंडिया का सामना साउथ अफ्रीका से हुआ था। इस मैच में टीम इंडिया ने 7 रन से जीत हासिल की थी। एक समय टीम इंडिया के हाथों से ये मैच निकलता हुआ दिख रहा था। साउथ अफ्रीका को आखिरी के पांच ओवर में बस 28 रन बनाने थे। इसके बाद टीम इंडिया ने वापसी करते हुए जीत हासिल की थी।

Advertisement

इस मैच के 15 ओवर में अक्षर पटेल ने 24 रन दिए थे। उनके इस ओवर के बाद ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया हार जाएगी। इसी बीच अक्षर पटेल ने इस ओवर के बाद अपनी और रोहित शर्मा के बीच हुई बातचीत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

रोहित शर्मा ने अक्षर को कही थी ये बात

एक्सप्रेस स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में अक्षर पटेल ने अपने उस ओवर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा, 'शुरू के पांच सेकंड तो मुझे लगा कि मैच खत्म हो गया है। हां! मुझे लगा था कि मेरा ओवर खत्म हो गया है और मैं काफी ज्यादा निराशा था। लेकिन मुझे तब भी लग रहा था कि हम वापसी कर सकते हैं। इसके बाद रोहित भाई मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि अभी मैच खत्म नहीं हुआ है।'

Advertisement

अक्षर ने लुटाए थे 24 रन

साउथ अफ्रीका की पारी के 15वें ओवर में क्लासेन ने पहली गेंद पर चौका लगाया था। इसके बाद अक्षर ने लगातार दो गेंदें वाइड फेंकी थी। ओवर की दूसरी गेंद पर कोई रन नहीं आया था। क्लासेन ने तीसरी और चौथी बॉल पर लगातार छक्के मारे थे। उन्होंने पांचवीं बॉल पर फिर से एक चौका लगा दिया था और आखिरी गेंद पर दो रन चुरा लिया था। इस ओवर के बाद अक्षर पटेल भारत की तरफ से टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल में सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज बन गए थे। उन्होंने चार ओवर में 49 रन दिए थे और एक विकेट हासिल किया था।

 

बल्ले से अक्षर ने मचाया था धमाल

भले ही अक्षर पटेल फाइनल में गेंदबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए थे, लेकिन उन्होंने बल्ले से जरूर योगदान दिया था। उन्होंने 31 गेंदों में 47 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी। उनके और विराट कोहली के बीच हुई साझेदारी से टीम इंडिया एक बड़ा स्कोर बनाने में सफल रही थी।

ये भी पढ़ें:- सानिया मिर्जा से शादी की अफवाहों पर मोहम्मद शमी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-ऐसे मजाक सही नहीं

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तानी बल्लेबाज की धोनी से तुलना पर भड़के हरभजन, बोले-आजकल क्या फूंक रहे हो

Advertisement
Tags :
axar patelTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement