whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, नजमुल हुसैन शांतो के हाथों में कमान

T20 World Cup 2024 Bangladesh Squad: आगामी टी20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश का 15 सदस्यीय स्क्वाड सामने आ चुका है। टीम की कमान इस बार नजमुल हुसैन शांतो के हाथों में है।
01:21 PM May 14, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान  नजमुल हुसैन शांतो के हाथों में कमान
T20 World Cup 2024 Bangladesh Squad Najmul Hossain Shanto captain Shakib Al Hasan

T20 World Cup 2024 Bangladesh Squad: टी20 विश्व कप 2024 को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भी आज अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। विश्व कप में टीम की कप्तानी नजमुल हुसैन शांतो करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा जिम्बाब्वे सीरीज में कमाल का प्रदर्शन करने वाले तंजीम हसन साकिब को भी टीम में चुना गया है। इसके अलावा शोरफुल इस्लाम भी चयनकर्ताओं की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं उनको भी विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया गया है।

हाल ही में बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली थी। इस सीरीज में बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 4-1 से हराया था। इस सीरीज में कमाल का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को विश्व कप के लिए चुना गया है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 के बाद टीम इंडिया को मिलेगा नया हेड कोच, BCCI ने मांगे आवेदन

शाकिब अल हसन की हुई वापसी

बांग्लादेश टीम के सबसे अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की भी टीम में वापसी हुई है। हाल ही में शाकिब ने जिम्बाब्वे के खिलाफ लगभग एक साल के बाद टी20 क्रिकेट में वापसी की। इस सीरीज के चौथे मैच में शाकिब ने कमाल का प्रदर्शन करते 4 विकेट हासिल किए थे।

टी20 विश्व कप 2024 के लिए बांग्लादेश का स्क्वाड

बांग्लादेश टीम: नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तस्कीन अहमद, लिटन दास, सौम्या सरकार, तंजीद हसन तमीम, शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह रियाद, जेकर अली अनिक, तनवीर इस्लाम, शक महेदी हसन, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान। शोरफुल इस्लाम, तंज़ीम हसन साकिब।

रिजर्व खिलाड़ी: अफीफ हुसैन, हसन महमूद।

ये भी पढ़ें:- क्या जस्टिन लैंगर करेंगे राहुल द्रविड को रिप्लेस? BCCI के आवेदन खोलने पर ‘उत्सुक’ LSG कोच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो