चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: ब्रायन लारा ने चुनी परफेक्ट टीम, रिंकू-गिल का काटा पत्ता; अनकैप्ड खिलाड़ी किया शामिल

T20 World Cup 2024 Team India Squad: बीसीसीआई द्वारा टीम इंडिया का ऐलान करने से पहले अब वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने 15 सदस्यीय टीम इंडिया का चयन किया है। जिसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या को शामिल किया है तो रिंकू और गिल को बाहर किया है।
01:20 PM Apr 29, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 world cup 2024 Brian Lara team india squad
Advertisement

T20 World Cup 2024 Team India Squad: टी20 विश्व कप 2024 को लेकर फैंस की नजरे सभी टीमों के स्क्वाड पर टिकी हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भी जल्द ही टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान कर सकती है। उससे पहले दुनियाभर के पूर्व क्रिकेटर विश्व कप के लिए अपनी-अपनी बेस्ट 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने भी अपनी 15 सदस्यीय भारतीय टीम चुनी है। ब्रायन लारा ने अपनी 15 सदस्यीय भारतीय टीम से हार्दिक पांड्या से लेकर शुभमन गिल और रिंकू सिंह को बाहर रखा है।

Advertisement

स्टार स्पोर्ट्स पर ब्रायन लारा ने बताई टीम

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स पर टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया के 15 खिलाड़ियों का स्क्वाड बताया है। स्टार स्पोर्ट्स पर जिसका पोस्टर भी शेयर किया गया है। अपनी टीम में लारा ने युवा और अनुभवी खिलाड़ियों को मौका दिया है। अपनी टीम में लारा ने कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को शामिल किया है।

एक अनकैप्ड खिलाड़ी को भी दिया मौका

आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए कमाल की गेंदबाजी करने वाले युवा इनकैप्ड खिलाड़ी मयंक यादव को भी ब्रायन लारा ने अपनी भारतीय टीम में शामिल किया है। मयंक ने अपनी रफ्तार भरी गेंदबाजी से आईपीएल में काफी इंप्रेस किया है।

Advertisement

इस सीजन मयंक ने सबसे तेज गति की गेंद भी डाली है। हालांकि पिछले कुछ मैचों से इंजरी के चलते मयंक टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन अभी भी मयंक टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया में शामिल होने के दावेदार माने जा रहे हैं।

ब्रायन लारा द्वारा चुनी गई टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, शिवम दुबे, संदीप शर्मा, मयंक यादव।

ये भी पढ़ें:- Exclusive: कोहली से लड़ाई, ऋद्धिमान साहा को दी धमकी; फिर लगा 2 साल का बैन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: इस खिलाड़ी की कोई नहीं कर रहा चर्चा, IPL में कर रहा तूफानी बल्लेबाजी

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: एमएस धोनी के नाम दर्ज हुई ऐतिहासिक उपलब्धि, बन गए पहले खिलाड़ी

Advertisement
Tags :
Brian LaraT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement