खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: लाइव मैच में 'गुलु-गुलु', भारत-बांग्‍लादेश मैच में कपल के रोमांस का वीड‍ियो वायरल

T20 World Cup 2024: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए वार्मअप मैच से एक कपल का रोमांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
11:28 AM Jun 03, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 couple romance caught on camera
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप का आगाज 2 जून से हो चुका है। अभी तक टूर्नामेंट में तीन मैच खेले जा चुके हैं। मैच के दौरान स्टेडियम बैठे दर्शकों की हरकते कई बार कैमरे में कैद हो जाती है। जो बाद में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती है। वहीं इस बार एक कपल की स्टेडियम में रोमांस करते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार ये तस्वीरें टीम इंडिया के वार्मअप मैच के दौरान की वायरल हो रही है।

Advertisement

भारत-बांग्लादेश वार्मअप मैच की तस्वीरें

विश्व कप की शुरुआत से पहले 1 जून को टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच वार्मअप मुकाबला खेला गया। इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में काफी दर्शक मौजूद थे। वहीं इन दर्शकों में एक कपल भी नासाउ स्टेडियम में मैच देखने पहुंचा था। लेकिन मैच के दौरान ये कपल रोमांस करने लगा, जिसका वीडियो कैमरे में कैद हो गया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 में हॉटस्टार ने कर दिया अनर्थ, 2 टीमों में दिखे 5-5 पांड्या!

Advertisement

वार्मअप मैच में हुई थी भारत की जीत

भारत और बांग्लादेश के बीच एकमात्र वार्मअप मुकाबला नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच को टीम इंडिया ने 60 रनों से जीत लिया था। टीम इंडिया की जीत में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, उपकप्तान हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी। पंत ने इस मैच में 32 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली थी।

अपनी पारी के दौरान पंत ने 4 चौके और 4 छक्के लगाए थे। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने 23 गेंदों पर 40 रन बनाए थे। पांड्या ने इस मैच में बेहतरीन पारी खेलकर वापसी के संकेत भी दे दिए थे। वहीं गेंदबाजी में अर्शदीप ने 3 ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे। अब टीम इंडिया विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को करेगी। 5 जून को टीम इंडिया का पहला मुकाबला आयरलैंड के साथ होगा।

ये भी पढ़ें:- Video: हेल्मेट पर लगा करारा शॉट, बीच क्रीज पर गिर पड़ा बल्लेबाज, गेंदबाज ने दिखाया बड़ा दिल

ये भी पढ़ें:- OMAN Vs NAM: टूर्नामेंट की शुरुआत में ही फैंस को मिला सुपर ओवर का रोमांच, ये खिलाड़ी रहा जीत का हीरो

Advertisement
Tags :
IND vs BANT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement