खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका की जीत की दुआ कर रहा था ये भारतीय खिलाड़ी, खुद बताई वजह

T20 World Cup 2024 का रोमांचक फाइनल मैच अंतिम समय में टीम इंडिया ने अपने नाम किया और टी20 क्रिकेट की नई चैंपियन बनी। उतार-चढ़ाव भरे हुए इस मैच में क्रिकेट फैंस का रिएक्शन भी पल-पल में बदल रहा था। इस बीच जिम्बाब्वे दौरे पर गए भारतीय टीम के एक खिलाड़ी ने बड़ा चौंकाने वाला बयान दिया है। यह बयान खूब वायरल हो रहा है।
05:07 PM Jul 05, 2024 IST | mashahid abbas
IND vs SA
Advertisement

T20 World Cup 2024 का फाइनल मैच बेहद रोमांच से भरा रहा। भारतीय टीम ने अंतिम के ओवरों में अपनी शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग की बदौलत साउथ अफ्रीका को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। इस मैच में क्रिकेट प्रशंसकों का रिएक्शन भी पल-पल में बदलता रहा। इस बीच जिम्बाब्वे के दौरे पर गए भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों ने भी फाइनल मैच को लेकर अपने अनुभवों को साझा किया है। इस बयान में भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

साउथ अफ्रीका की जीत की दुआ कर रहा था ये खिलाड़ी

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जिम्बाब्वे के दौरे पर गई युवा सितारों से सजी टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने फाइनल मैच के अपने अनुभवों के बारे में बातचीत की है। इस वीडियो में टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने बड़ा चौंकाने वाला बयान दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है। ध्रुव ने इस वीडियो में कहा कि वह वर्ल्ड कप के फाइनल में साउथ अफ्रीका को सपोर्ट कर रहे थे।

क्यों साउथ अफ्रीका को कर रहे थे सपोर्ट

ध्रुव जुरेल ने आगे कहा कि जब वह फाइनल मैच देख रहे थे तो टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे थे। लेकिन टीम इंडिया मैच हार रही थी और साउथ अफ्रीका जीत की ओर बढ़ रही थी। फिर मैं साउथ अफ्रीका को सपोर्ट करने लगा तो टीम इंडिया जीतने लगी। मैं अंत तक यही करता रहा और जब इंडिया जीत गई तो बच्चों की तरह जश्न मनाने लगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें: भारत बना चैंपियन तो कैसा था युवराज सिंह का रिएक्शन? अभिषेक शर्मा ने किया खुलासा

कौन हैं ध्रुव जुरेल

ध्रुव जुरेल विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। ध्रुव जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया में चुने गए हैं। वह जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 टी20 मैच की सीरीज में डेब्यू कर सकते हैं। ध्रुव ने भारत के लिए 3 टेस्ट मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 190 रन बनाए हैं। उनका सर्वाधिक स्कोर 90 रन का रहा है। वहीं, ध्रुव ने अभी इंटरनेशनल वनडे और टी20 मैच नहीं खेला है। आईपीएल में ध्रुव ने कुल 27 मैच खेले हैं। इसमें 151 की स्ट्राइक से उन्होंने कुल 347 रन बनाए हैं। इसमें उन्होंने 2 अर्धशतक भी जड़े हैं।

ये भी पढ़ें:- विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, सामने आई बड़ी वजह

ये भी पढ़ें:- गले लगाया, सिर चूमा, बेटे रोहित से मिलने डॉक्टर की Appointment छोड़कर पहुंची मां

Advertisement
Tags :
dhruv JurelIndiaSouth AfricaT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement