खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तलाक की खबर के बीच नताशा ने नई पोस्ट से मचाई खलबली, हार्दिक पांड्या ने भी कर दिया Post

Natasa Stankovic and Hardik Pandya New Post: हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्तानकोविक पिछले कई दिनों से तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हैं। इस कड़ी में नताशा ने अपनी नई पोस्ट से खलबली मचा दी है, जबकि हार्दिक ने भी नया पोस्ट कर दिया है।
11:05 AM May 29, 2024 IST | Abhinav Raj
नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या।
Advertisement

Natasa Stankovic and Hardik Pandya New Post: हार्दिक पांड्या की पत्नी और बिग बॉस फेम नताशा स्तांकोविक ने अपनी नई पोस्ट से खलबली मचा दी है। हार्दिक और नताशा को लेकर पिछले कई दिनों से अफवाह फैल रही है कि दोनों के बीच तलाक हो सकती है। कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि हार्दिक और नताशा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और वे दोनों एक दूसरे से तलाक ले सकते हैं। इसको लेकर हार्दिक और नताशा कई दिनों से सुर्खियों में बने हैं। इस कड़ी में नताशा ने एक और पोस्ट शेयर कर दी है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC में कौन सी 4 टीमें कर सकती हैं क्वालीफाई, दुनियाभर के 10 दिग्गजों ने की भविष्यवाणी

नताशा ने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट किया

नताशा ने यह स्टोरी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई है। अपनी स्टोरी में नताशा ने कैप्शन देते हुए भगवान को याद किया है। नताशा ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि वह कार से कहीं जा रही है और कैप्शन में लिखा है 'Praise God'। इसके अलावा नताशा ने एक व्हाइट दिल, एक उजला कबूतर और एक स्माइली इमोजी भी कैप्शन में डाला है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट को हार्दिक पांड्या से जोड़कर देख रहे हैं। फैंस का मानना है कि नताशा इस पोस्ट के जरिए कुछ इशारा देना चाह रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर का बड़ा फैसला, अब इटली टीम का करेंगे प्रतिनिधित्व

हार्दिक पांड्या ने भी कर दिया पोस्ट

बता दें कि नताशा ने यह पोस्ट कल रात ही शेयर की थी। इस पोस्ट के आने के अगले ही सुबह हार्दिक पांड्या ने भी एक पोस्ट शेयर कर दिया है। भारतीय टीम 25 मई को ही विश्व कप खेलने के लिए यूएसए के लिए रवाना हो हई थी, लेकिन हार्दिक, विराट और संजू टीम के साथ नहीं गए थे। अब आज यानी 29 मई को हार्दिक पांड्या ने भी भारतीय टीम को ज्वाइन कर लिया है। हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं नेशनल ड्यूटी पर हूं। हार्दिक पांड्या के टीम में लौटने से करोड़ों भारतीय फैंस की खुशियों का ठिकाना नहीं है। हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के बेस्ट ऑलराउंडर हैं, जो अपने दम पर मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं। ऐसे में अब जब हार्दिक टीम के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं, तो फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
hardik pandyaT20 wc 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement