चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: 'हार्दिक पांड्या की जगह ये खिलाड़ी हो सकता था उपकप्तान' पूर्व दिग्गज ने उठाया सवाल

T20 World Cup 2024: हार्दिक पांड्या को विश्व कप के लिए टीम इंडिया का उपकप्तान बनाया गया है। जिसपर अब पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने सवाल उठाया है।
01:21 PM May 02, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 world cup 2024 hardik pandya vice captain Image Credit: Social Media
Advertisement

T20 World Cup 2024 Hardik Pandya: टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद से कप्तान और उपकप्तान की तस्वीर भी साफ हो गई है। हालांकि फैंस को उम्मीद थी कि इस बार फिर से टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में होगी लेकिन फैंस ने ये नहीं सोचा था कि टीम का उपकप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया जाएगा।

Advertisement

जिस पर फैंस ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की। वहीं अब हार्दिक पांड्या के टीम का उपकप्तान बनने को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर ने भी सवाल उठाया है। पूर्व दिग्गज ने बताया कि हार्दिक की जगह ये खिलाड़ी उपकप्तान के तौर पर बेहतर विकल्प हो सकता था।

इरफान पठान ने उठाया सवाल

टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया का उपकप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया है। हालांकि हार्दिक का हालिया फॉर्म कुछ खास नहीं रहा है। पांड्या न तो बल्ले से और न ही गेंद से कुछ कमाल कर पा रहे हैं। वहीं अब हार्दिक पांड्या को विश्व कप के लिए टीम इंडिया का उपकप्तान बनाए जाने पर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए सेलेक्टर्स का निरंतरता को चुनना समझ आता है लेकिन मुझे लगता है कि हार्दिक की बजाय बुमराह या उनके जौसा कोई और खिलाड़ी बुरा विकल्प नहीं होता।

Advertisement

आईपीएल 2024 रहा खराब

हार्दिक पांड्या इस बार आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाल रहे हैं। वहीं इस बार आईपीएल में हार्दिक ने अपने प्रदर्शन से फैंस को काफी निराश किया है। गेंदबाजी में हार्दिक सबसे ज्यादा फ्लॉप रहे। हर मैच में हार्दिक ने 10 से ज्यादा की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं। हालांकि पिछले मैच में जरूर पांड्या ने अच्छी गेंदबाजी की थी। गेंदबाजी करते हुए हार्दिक ने अभी तक महज 6 विकेट ही अपने नाम किए हैं। इसके अलावा बल्लेबाजी करते हुए 197 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: पाकिस्तान टीम का हुआ ऐलान, स्टार खिलाड़ियों की हुई वापसी; देखें पूरी लिस्ट

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: टीम में नहीं मिला इस खिलाड़ी को मौका, अब विराट कोहली से भी निकला आगे

ये भी पढ़ें:- T20 ICC Player Rankings: बाबर आजम का जलवा, टॉप-5 में 2 पाकिस्तानी और एक भारतीय; देखें पूरी लिस्ट

Advertisement
Tags :
hardik pandyaT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement