चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: हार्दिक पांड्या ने लगाए दो गगनचुंबी छक्के, एक लगा शीशे पर तो दूसरा गिरा मैदान के बाहर, देखें वीडियो

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने 32 रन की अहम पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने दो छक्के लगाए थे, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए।
11:57 PM Jun 20, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND vs AFG: सुपर 8 में खेले गए पहले मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को रन से हरा दिया है। ये टी 20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की चौथी जीत है। अफगानिस्तान भारत को कभी टी 20 वर्ल्ड कप में हरा नहीं पाया है। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने दो छक्कों ने सभी को हैरान कर दिया है।

Advertisement

हार्दिक पांड्या ने लगाए दो छक्के

हार्दिक पांड्या ने पहला छक्का राशिद खान की गेंद पर लगाया था। उनका ये छक्का कमेंट्री बॉक्स के शीशे पर जाकर लगा था। इसके अलावा उन्होंने अगला छक्का नवीन अल है की गेंद पर लेग साइड में मारा था। ये छक्का भी मैदान के बाहर ही गिरा था। उनके इन दोनों पॉवरफुल सब हैरान रह गए।

 

Advertisement

बल्ले से दिया अहम योगदान

हार्दिक पांड्या ने आज भारत के लिए 32 रन की अहम पारी खेली। उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की। इस पार्टनरशिप की दम पर ही भारत ने 180 रनों से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया। वहीं, गेंदबाजी में भी उन्होंने 2 ओवर में सिर्फ 13 रन ही दिए।

भारत ने हासिल की जीत

भारत ने ग्रुप 1 के पहले मैच में अफगानिस्तान को 47 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने सूर्यकुमार यादव के 53 रन और हार्दिक पंड्या के 32 रन की दम पर 181 रन का स्कोर खड़ा किया। 182 रन के स्कोर का पीछा करते हुए अफगानिस्तान की टीम 134 रनों पर सिमट गई। भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने 7 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा अर्शदीप ने भी 3 विकेट हासिल किए। सूर्यकुमार यादव को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच मिला।

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ काली पट्टी लगाकर मैदान में उतरे टीम इंडिया के खिलाड़ी, जानें क्या है वजह 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: वेस्टइंडीज की बढ़ी टेंशन, स्टार खिलाड़ी पर मंडराया बाहर होने का खतरा 

ये भी पढ़ें: Video: अंपायर ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, कहीं सेमीफाइनल पर न फंस जाए पेच!

Advertisement
Tags :
Hardik Pandyaind vs afgT20 World Cup
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement