चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup 2024: क्यों सलामी बल्लेबाज के रूप में ही मिलना चाहिए कोहली को मौका? माइकल क्लार्क ने दिया जवाब

T20 World Cup 2024: विराट कोहली अभी तक वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं कर सके हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली का समर्थन किया है।
08:47 PM Jun 19, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा की कप्तानी में सुपर 8 में टीम इंडिया का पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ होना है। इस मैच से पहले सभी की निगाह तक विराट कोहली पर टिकी हुई हैं। विराट कोहली ग्रुप स्टेज में बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। वो अभी तक दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

सलामी बल्लेबाज के रूप नजर आ रहे हैं कोहली

टी 20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली और रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज के रूप में नजर आ रहे हैं। दोनों की सलामी जोड़ी अभी तक कुछ खास नहीं कर पाई है। विराट कोहली अभी तक वर्ल्ड कप में फॉर्म से जूझते हुए नजर आए हैं। उनकी फॉर्म की वजह से यशस्वी जायसवाल को टीम में वापस लाने की मांग हो रही है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा को अभी कोई बड़े बदलाव नहीं करने चाहिए।

 

Advertisement

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अगर उन्हें लगता है कि ये उनकी बेस्ट प्लेइंग XI है तो उन्हें इसमें कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। विराट ऐसी पिचों पर सलामी बल्लेबाज के रूप में नजर आ रहे थे, जहां पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था। मुझे नहीं लगता है कि विराट की फॉर्म कोई चिंता की बात है। अगर टीम मैनेजमेंट को लगता हैं कि यही उनकी बेस्ट प्लेइंग XI टीम है तो उन्हें सलामी जोड़ी से छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। आईपीएल में भी इसको लेकर काफी ज्यादा बात हुई थी कि कोहली टीम इंडिया के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे।

'बड़े प्लेयर्स करते हैं अच्छा'

विराट कोहली को लेकर बात करते हुए माइकल क्लार्क ने कहा, 'आईपीएल में भी उन्होंने टॉप ऑर्डर में ही बल्लेबाजी की थी। उन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था। मैं उनकी फॉर्म को चिंता का विषय नहीं मानता। वो बस अपनी फॉर्म को हासिल करने सी एक कदम ही दूर हैं। ये सबसे टूर्नामेंट की सबसे अहम स्टेज है और ऐसे समय में आप के बड़े प्लेयर्स अच्छा करते हैं।

ये भी पढ़ें: हारिस रउफ के बचाव में रिजवान ने भारत का नाम लेकर शेयर की पोस्ट, छिड़ गया विवाद

ये भी पढ़ें: जिस मैदान पर भारत से भिड़ेगा अफगानिस्तान, वहां अब तक कैसा रहा टीमों का प्रदर्शन? 

ये भी पढ़ें:- वेस्टइंडीज पहुंचकर शर्टलेस हुए Virat Kohli, फैंस का देखें रिएक्शन 

ये भी पढ़ें:- USA vs SA: सुपर-8 का पहला मैच भी होगा रद्द? जानें मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट 

Advertisement
Tags :
cricket newsIndian Cricket TeamMichael Clarkevirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement