चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: गुयाना के मौसम पर सबसे बड़ा अपडेट, वीडियो में देखें पूरा हाल

IND vs ENG Guyana Weather Latest Update: भारत-इंग्लैंड के बीच टी-20 विश्व कप का दूसरा मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा। इस मैच पर बारिश का खतरा बना हुआ है।
06:39 PM Jun 27, 2024 IST | Pushpendra Sharma
IND vs ENG Guyana Weather
Advertisement

IND vs ENG Guyana Weather Latest Update: भारत-इंग्लैंड के बीच गुयाना में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से टी-20 विश्व कप का सेमीफाइनल-2 मुकाबला खेला जाएगा। इस महामुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि राहत की खबर ये है कि गुयाना में 10 मिनट की भारी बारिश के बाद अब ये रुक गई है। इससे टॉस में थोड़ी देरी होने की संभावना है। आधिकारिक तौर पर अब से 18 मिनट बाद टॉस होगा। गुयाना में रुक-रुककर बारिश हो रही है। थोड़ी देर पहले एक बार फिर शुरू हो गई थी। फिलहाल मैदान के बाहर और अंदर पानी भरा हुआ है। ऐसे में इस मैच के देरी से शुरू होने की संभावना जताई जा रही है।

Advertisement

बारिश रुकी, लेकिन मैदान गीला

न्यूज एजेंसी एएनआई ने गुयाना के स्टेडियम का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि स्टेडियम के बाहर पानी जमा हुआ है। वीडियो स्टेडियम के बाहर का है। इसमें जगह-जगह पानी देखा जा सकता है। खेल पत्रकार विमल कुमार ने गुयाना में बारिश का वीडियो शेयर किया था। उन्होंने बताया कि सुबह से बारिश हो रही है। फिलहाल दोनों टीमें वैन्यू पर पहुंच गई हैं।

Advertisement

दिनेश कार्तिक ने शेयर किया अपडेट

पिच का एक फोटो भी सामने आया है। जिसमें ग्राउंड्समैन को इसे सुखाते हुए देखा जा सकता है। भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने भी इस मैदान के कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं। कार्तिक ने इन वीडियोज को शेयर कर बताया है कि आसमान साफ है और कवर हटाए जा रहे हैं। कार्तिक के अनुसार मुकाबले के लिए अच्छी खबर नजर आ रही है। इस मैच के पूरा होने की उम्मीद है।

इससे पहले कार्तिक ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें बारिश की वजह से मैदान पूरी तरह से गीला नजर आ रहा था। हालांकि अब मैच होने की उम्मीद है, लेकिन मैदान गीला होने की वजह से टॉस में देरी हो सकती है।

बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच तो टीम इंडिया खेलेगी फाइनल 

अगर गुयाना में दोबारा बारिश आती है तो मैच के ओवर कम किए जा सकते हैं। रात 12 बजे बाद ओवरों में कटौती होना शुरू हो जाएगी। इस मैच के लिए रिजर्व डे नहीं है, लेकिन 250 मिनट यानी करीब 4 घंटे का एक्स्ट्रा टाइम दिया जाएगा। अगर फिर भी बारिश नहीं रुकती है तो इंग्लैंड को झटका लगेगा और भारतीय टीम फाइनल में पहुंच जाएगी। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि टीम इंडिया पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। फाइनल मुकाबला 29 जून को खेला जाएगा। साउथ अफ्रीका ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहला सेमीफाइनल जीतकर फाइनल का सफर तय कर लिया है। देखना होगा कि भारत-इंग्लैंड में से कौनसी टीम साउथ अफ्रीका से भिड़ती है।

ये भी पढ़ें: IND Vs ENG: गुयाना की पिच पर कितने बन सकते हैं रन? जान लें पिछले 5 मैचों का पूरा हाल 

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: कितने बजे तक हो सकता है 10-10 ओवर का मैच? सामने आया बड़ा अपडेट 

ये भी पढ़ें: IND Vs ENG: गुयाना में भारी बारिश, टेंशन में इंग्लैंड; ICC पर भड़का पूर्व दिग्गज 

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: अब तक जो नहीं हुआ क्या सेमीफाइनल में करेंगे रोहित शर्मा? देखें संभावित Playing 11

Advertisement
Tags :
ENG vs INDIND vs ENGT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement