खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs PAK: पाकिस्तान की टीम में धाकड़ खिलाड़ी की वापसी, कोच ने दिया बड़ा अपडेट

T20 World Cup 2024 IND vs PAK: पाकिस्तान टीम में धाकड़ ऑलराउंडर इमाद वसीम (Imad Wasim) की वापसी हो गई है। अब आजम खान का बाहर होना तय माना जा रहा है।
12:37 AM Jun 09, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Imad Wasim Pakistan Team
Advertisement

T20 World Cup 2024 IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को टी-20 विश्व कप का हाई-प्रोफाइल मुकाबला खेला जाएगा। न्यूयॉर्क के नासाउ स्टेडियम में होने वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम की टेंशन बढ़ी हुई है। यूएसए के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान टीम सदमे में है, लेकिन अब उसे राहत की सांस मिली है। पाक टीम में धाकड़ ऑलराउंडर की एंट्री हो गई है। दरअसल, इमाद वसीम चोट के चलते पहले मुकाबले से बाहर हो गए थे। अब वह भारत के खिलाफ मैच से पहले फिट हो गए हैं।

Advertisement

इमाद वसीम फिट

पाकिस्तान के कोच गैरी कर्स्टन ने शनिवार को पुष्टि की कि ऑलराउंडर इमाद वसीम फिट हो हैं। उन्हें फिटनेस टेस्ट के बाद हरी झंडी मिल गई है। वह न्यूयॉर्क में टी20 विश्व कप 2024 के बहुप्रतीक्षित मैच में खेलेंगे। इमाद वसीम ने पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेली थी। इसके बाद से वह मैदान से बाहर हैं। कर्स्टन ने कहा कि हम यूएसए के खिलाफ मिली हार से उबरकर वापसी करेंगे। टी-20 क्रिकेट में चीजें बहुत जल्दी बदल जाती हैं। हालांकि कर्स्टन ने प्लेइंग इलेवन पर असमंजस की स्थिति बताई। उन्होंने कहा कि हम कुछ खिलाड़ियों की फिटनेस पर विचार कर रहे हैं। फिलहाल प्लेइंग इलेवन का फैसला नहीं किया गया है।

आजम खान का पत्ता कटना तय

आपको बता दें कि धाकड़ ऑलरांउर इमाद वसीम को पसलियों में चोट के चलते पहले मैच से बाहर कर दिया गया था। इमाद इससे पहले कई बार घुटने की चोट से जूझते रहे हैं। अब ऑलराउंडर के वापस आने से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे आजम खान का पत्ता कटना तय माना जा रहा है। आजम खान यूएसए के खिलाफ मुकाबले में डक पर आउट हो गए थे।

Advertisement

इमाद ने चटकाए हैं 70 विकेट

इमाद वसीम लेफ्ट आर्म ऑथोडॉक्स गेंदबाज हैं। उन्होंने ने 72 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 70 विकेट चटकाए हैं। जबकि बल्ले से 535 रन बनाए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे। बल्लेबाजी में वह आठवें नंबर पर उतरे। जहां उन्होंने 13 गेंदों में 2 चौके-1 छक्का ठोक 22 रन जड़े। इसके बाद से ही वह कोई मैच नहीं खेल सके हैं। पाकिस्तान को उम्मीद है कि इमाद के आने से टीम को मजबूती मिलेगी। देखना दिलचस्प होगा कि ये ऑलराउंडर हाई-प्रैशर मैच में कैसा प्रदर्शन करता है।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: रोहित शर्मा ने चोट पर दिया बड़ा बयान, नासाउ की पिच पर क्यूरेटर हुए ‘कंफ्यूज’ 

ये भी पढ़ें: NED vs SA: कौन हैं ओटनील बार्टमैन? World Cup में नीदरलैंड की उड़ा डालीं धज्जियां 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: न्यूयॉर्क के मौसम पर आया बड़ा अपडेट, बारिश से धुला मैच तो दोनों टीमों को कितना नुकसान? 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: मेरी लाइफ का बेस्ट मैच…मोहम्मद शमी बोले- उसे नहीं भूल सकता 

ये भी पढ़ें: World Cup में भारत-पाक मैच की टिकट सबसे महंगी, ICC वेबसाइट पर सस्ती उपलब्ध नहीं!

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: साइकिल से भागे बाबर, SUV से आए विराट…भारत-पाकिस्तान मैच से पहले मजेदार मीम वायरल

Advertisement
Tags :
Gary KirstenImad Wasimind vs pakpak vs indT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement