चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND Vs PAK: भारत की जीत पर ऐसे झूमे जय शाह, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

T20 World Cup 2024 IND Vs PAK: टीम इंडिया की पाकिस्तान पर जीत के बाद सोशल मीडिया पर काफी सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। उनमें से एक वीडियो बीसीसीआई सचिव जय शाह का भी है। जो जीत के बाद काफी एग्रेसिव अंदाज में जश्न मनाते हुए दिखाई दिए।
02:38 PM Jun 10, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 IND Vs PAK jay shahs celebration video
Advertisement

T20 World Cup 2024 IND Vs PAK: विश्व कप में भारत की पाकिस्तान पर जीत का जश्न हर तरफ मनाया जा रहा है। खिलाड़ियों से लेकर फैंस तक में इस जीत की खुशी देखने को मिल रही है। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर्स भी टीम इंडिया की इस जीत से गदगद हैं। वहीं बीसीसीआई सचिव जय शाह भी भारत की पाकिस्तान पर इस जीत का जश्न मानने से खुद को रोक नहीं पाए। भारत की जीत के बाद जय शाह ने नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में जमकर जश्न मनाया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर छाया जय शाह का वीडियो

रविवार 9 जून को टीम इंडिया ने रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 6 रन से हराया। इस जीत के बाद स्टेडियम में बैठें हजारों दर्शक झूम उठे थे। वहीं स्टेडियम में मौजूद बीसीसीआई सचिव जय शाह भी टीम इंडिया की इस जीत में जमकर झूमे। जय शाह को काफी एग्रेसिव अंदाज में जश्न मनाते हुए देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं जय शाह ने इस जीत पर टीम इंडिया को पोस्ट शेयर करके बधाई भी दी।

ये भी पढ़ें:- IND Vs PAK: बुमराह…हार्दिक नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी साबित हुआ ‘X फैक्टर’

Advertisement

टीम इंडिया ने किया था 119 रनों का बचाव

इस मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी उतनी खास नहीं रही थी। टीम इंडिया पहली बार विश्व कप में पाकिस्तान के सामने ऑलआउट हुई। 19 ओवर में रोहित एंड कंपनी महज 119 रन ही बना पाई थी। भारत की तरफ से ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 42 रनों की पारी खेली थी।

इसके बाद गेंदबाजी में सभी बॉलर्स ने कमाल करके दिखाया। खासकर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने काफी शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया। बुमराह ने 4 ओवर में महज 14 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने 2 और अक्षर-अर्शदीप ने 1-1 विकेट हासिल किया था।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 के बीच नेपाल टीम में हुई धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री

ये भी पढ़ें:- IND Vs PAK: क्या सिराज ने जानबूझकर मारी थी रिजवान को गेंद? Viral हो रहा वीडियो

Advertisement
Tags :
ind vs pakT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement