खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND-PAK मैच के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे Youtuber के साथ बड़ा कांड, बीच बाजार मारी गोली

T20 World Cup 2024 IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले की कवरेज के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे एक पाकिस्तानी यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
03:49 PM Jun 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma
India vs Paksitan T20 World Cup
Advertisement

T20 World Cup 2024 IND vs PAK: टी-20 वर्ल्ड कप के तहत भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को हाई-प्रोफाइल मुकाबला खेला गया था। इस मैच के लिए दुनियाभर से फैंस न्यूयॉर्क के नासाउ स्टेडियम पहुंचे थे। कई यूट्यूबर भी इस मैच की कवरेज करने पहुंचे थे। इस दौरान एक बड़ा कांड हो गया। जानकारी के अनुसार, मैच का व्लॉगिंग करने न्यूयॉर्क पहुंचे पाकिस्तानी यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Advertisement

गार्ड को पसंद नहीं आया वीडियो बनाना

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि साद अहमद नाम के एक यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या कर दी। उसे एक सुरक्षा गार्ड ने गोली मारी। यूट्यूबर नासाउ काउंटी स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान मैच की तैयारी के दौरान लोगों के इंटरव्यू लेने गया था। कहा जा रहा है कि यूट्यूबर न्यूयॉर्क के मोबाइल मार्केट में वीडियो बनाने पहुंचा था। उसने उस दौरान कई दुकानदारों की बाइट ली।

बाइट लेने के दौरान मारी गोली

फिर उसने एक गार्ड के सामने माइक लगाकर उसकी बाइट लेने की कोशिश की। हालांकि गार्ड को ये सब पसंद नहीं आया। उसने साद से कहा कि वह वीडियो बनाना बंद कर दे। जब साद ने उसकी बात नहीं मानी तो गार्ड ने अपना आपा खोकर यूट्यूबर को गोली मार दी। इसके बाद यूट्यूबर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका ने 24 घंटे में ही तोड़ा भारत का रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली दुनिया की पहली टीम

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

साद के दोस्त ने यूट्यूबर को लेकर बड़ी बात बताई। उसने कहा कि वह परिवार में इकलौता कमाने वाला था। इस घटना के बाद उसका परिवार सदमे में है। दोस्त ने उससे मैच की तैयारियों को कवर करने के लिए जाने से पहले बात की थी। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। जिसमें यूट्यूबर गार्ड से बात करता नजर आ रहा है। इस घटना के बाद एक इंस्टाग्राम पोस्ट में गार्ड के हवाले से दावा किया जा रहा है। गार्ड का कहना है कि वह माइक को मेरे चेहरे के पास लाकर वीडियो बना रहा था। जिससे मुझे गुस्सा आ गया। इस दौरान मैंने अपना आपा खो दिया। आपको बता दें कि टीम इंडिया ने इस मैच में 120 रन के छोटे लक्ष्य का बचाव किया था। भारतीय टीम ने हाई-प्रोफाइल मुकाबले में 6 रन से जीत दर्ज की थी। अब टीम इंडिया मुकाबला 12 जून को यूएसए के खिलाफ खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: अब कनाडा से पिटेगा पाकिस्तान? ये 5 खिलाड़ी पड़ सकते हैं भारी

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘बाबर आजम को अब कप्तानी छोड़ देनी चाहिए’ PAK के ही पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

Advertisement
Tags :
ind vs pakIndia vs Paksitanpak vs indT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement