चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND Vs PAK: 'अच्छी बॉलिंग नहीं करनी..' फैंस की बात पर शाहीन अफरीदी का मजेदार रिएक्शन वायरल

T20 World Cup 2024 IND Vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले रोमांचक मैच से पहले पाक टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय फैंस शाहीन को बोल रहे हैं कल अच्छी गेंदबाजी नहीं करनी है।
03:23 PM Jun 09, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 IND Vs PAK shaheen afridi
Advertisement

T20 World Cup 2024 IND Vs PAK: विश्व कप में आज फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच एक हाईवोल्टेज और काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने वाला है। ये मैच न्यूयॉर्क के नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें तैयार हैं। दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम होने वाला है।

Advertisement

जहां एक तरफ टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सुपर-8 के लिए अपनी जगह लगभग पक्की कर लेगी तो वहीं हार के साथ पाकिस्तान के लिए आगे की राह काफी मुश्किल हो जाएगी। वहीं इस मैच से पहले अब सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

भारतीय फैंस के साथ शाहीन का मजेदार वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर शाहीन अफरीदी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहीन के साथ भारतीय फैंस तस्वीरें क्लिक करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक भारतीय फैंस ने शाहीन से कहा कल अच्छी गेदंबाजी नहीं करनी है। रोहित और विराट को अपने अच्छे दोस्त समझो। ये वीडियो फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस पोस्ट पर अब यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK मैच में बारिश के आसार, अगर रद्द होता है मुकाबला…किसे होगा फायदा?

पहली जीत की तलाश में पाक टीम

पाकिस्तान की टीम के लिए विश्व कप 2024 की शुरुआत बेहद खराब रही है। टीम को अपने पहले ही मैच में मेजबान यूएसए से हार का सामना करना पड़ा था। अब पाकिस्तान को अपनी पहली जीत की तलाश है, जो टीम इंडिया के खिलाफ भी उतनी आसान होने वाली नहीं है। विश्व कप में टीम इंडिया के सामने पाकिस्तान का रिकॉर्ड वैसे भी उतना खास नहीं है। वहीं टीम इंडिया की इस विश्व कप शुरुआत काफी अच्छी रही है। भारत ने अपने पहले ही मैच में आयरलैंड को हराकर जीत के साथ विश्व कप 2024 अभियान की शुरुआत की है।

ये भी पढ़ें:- यूएसए का हथकंडा अपनाकर पाकिस्तान को देंगे मात? भारत ने बनाया ये खतरनाक प्लान

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘तेल लगाओ डाबर का विकेट लो बाबर का…’ डायलॉग पर पंत का मजेदार रिएक्शन

Advertisement
Tags :
ind vs pakT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement