खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs PAK: टीम इंडिया के 3 खिलाड़ियों ने बढ़ाई टेंशन, क्या रोहित लेंगे बड़ा फैसला?

T20 World Cup 2024 IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ Team India के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो देखने को मिला। भारतीय टीम के 3 खिलाड़ियों ने चिंता बढ़ा दी है। पाकिस्तान के खिलाफ ये बुरी तरह फ्लॉप रहे।
11:24 PM Jun 09, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Team India T20 World Cup 2024
Advertisement

T20 World Cup 2024 IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को न्यूयॉर्क के नासाउ स्टेडियम में खेले गए टी-20 विश्व कप के मुकाबले में टीम इंडिया के 3 खिलाड़ियों ने फ्लॉप शो दिखाया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम से बड़े स्कोर की उम्मीद थी, लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली की ओपनिंग जोड़ी फेल रही। इसके बाद उम्मीद थी कि मिडल ऑर्डर के स्टार खिलाड़ी बोर्ड पर अच्छा स्कोर बनाने में कामयाब होंगे, लेकिन उन्होंने भी निराश किया। आइए जानते हैं कि ये 3 खिलाड़ी कौन हैं और इनका प्रदर्शन कैसा है...

Advertisement

सूर्यकुमार यादव ने किया निराश

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सूर्यकुमार यादव का है। सूर्या इस मुकाबले में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। उन्होंने 8 गेंदों में महज 7 रन बनाए। सूर्या को 12वें ओवर में हारिस रऊफ ने मोहम्मद आमिर के हाथों कैच करवाकर पवेलियन भेजा। सूर्या की खराब फॉर्म ने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है। वह आयरलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में महज 2 रन बनाकर आउट हो गए थे। जबकि बांग्लादेश के खिलाफ वे वार्मअप मैच में 31 रन बनाकर आउट हो गए थे।

लगातार फ्लॉप हो रहे हैं शिवम दुबे

दूसरे खिलाड़ी हैं शिवम दुबे। उन्होंने इस मैच में 9 गेंदें खेलीं और महज 3 रन बनाकर आउट हुए। आयरलैंड के खिलाफ उन्हें दो गेंदें मिलीं, जिसमें वह एक भी रन नहीं बना सके। शिवम दुबे वार्मअप मैच में भी फेल रहे थे। वह महज 14 रन बना सके। हालांकि गेंदबाजी में उन्होंने 2 विकेट चटकाए। दुबे को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम में शामिल किया गया था। टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान होने के बाद से ही उनका बल्ला शांत रहा है। दुबे ने रिजवान का एक कैच भी छोड़ दिया। रोहित दुबे पर बड़ा फैसला ले सकते हैं।

Advertisement

रवींद्र जडेजा ने बढ़ाई टेंशन 

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी भारतीय टीम की टेंशन बढ़ा रखी है। पाकिस्तान के खिलाफ उनका बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला। जडेजा 15वें ओवर में मोहम्मद आमिर की गेंद पर इमाद वसीम के हाथों कैच आउट हुए। जडेजा भी विश्व कप स्क्वाड का ऐलान होने के बाद से ही फेल चल रहे हैं। हालांकि आयरलैंड के खिलाफ उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, लेकिन गेंदबाजी में उन्होंने एक ओवर में एक भी विकेट नहीं लिया। बांग्लादेश के खिलाफ वार्मअप में भी वह विकेटलेस रहे थे। तीनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है। जल्द ही टीम मैनेजमेंट और कप्तान इन पर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: 12 साल में पहली बार…विराट कोहली के साथ हुआ ऐसा, रोहित का प्लान फेल! 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: भूला…रोहित शर्मा से टॉस के दौरान हुआ ब्लंडर, बाबर आजम की छूट गई हंसी, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: नासाउ की पिच में क्या है गड़बड़? रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

Advertisement
Tags :
ind vs pakpak vs indRavindra Jadejashivam dubeSuryakumar YadavT20 World Cup 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement