खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होटल में वीडियो कॉल पर किससे बात कर रहे थे विराट कोहली, कैमरे में हो गए कैद 

T20 World Cup 2024 की चैंपियन बनने के बाद भारतीय टीम बारबाडोस में आए तूफान के कारण वहीं फंसी हुई है। भारतीय क्रिकेट फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच बीसीसीआई के साथ भारतीय खिलाड़ी भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वहां के वीडियो व फोटो शेयर कर रहे हैं। इस बीच विराट कोहली की भी एक वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर ली है, जिसमें वह पत्नी अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल करते हुए नजर आ रहे हैं।
07:25 AM Jul 03, 2024 IST | mashahid abbas
Virat Kohli
Advertisement

T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने के बाद भी भारतीय टीम अब तक बारबाडोस में ही रुकी हुई है। तूफान आने के कारण एयरपोर्ट को बंद रखा गया है जिस वजह से भारतीय टीम अब तक उड़ान नहीं भर सकी है। भारतीय टीम के फैंस अपने हीरोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी को उस पल का इंतजार है जब चैंपियंस वापस भारत लौटेंगे और टीम के साथ चमचमाती हुई ट्रॉफी का भव्य स्वागत होगा। क्रिकेट फैंस के इस इंतजार के बीच भारतीय टीम के खिलाड़ियों की भी वीडियो व फोटो सामने आ रही है। जिसमें वह कभी खुशी मनाते नजर आ रहे हैं तो कभी अपने परिवार से वीडियो पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसी ही एक वीडियो विराट कोहली की वायरल हो रही है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Advertisement

क्या कर रहे हैं विराट

वायरल वीडियो में विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वह होटल की खिड़की से अनुष्का शर्मा को बारबाडोस का मौसम दिखा रहे थे। विराट कोहली के इसी पल को किसी ने कैमरे पर कैद कर लिया और अब वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो को लोग अपने एक्स अकाउंट से रिट्वीट कर रहे हैं और विराट कोहली की सराहना कर रहे हैं। विराट कोहली फिलहाल टीम के साथ होटल में ही फंसे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत का बड़ा खुलासा, सिर्फ इस क्लास तक पढ़े हैं चैंपियन, कार कलेक्शन पर दिया दिलचस्प जवाब

मैन ऑफ द फाइनल बने थे कोहली

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 में फ्लाप नजर आए लेकिन उन्होंने फाइनल मैच में भारतीय टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेली। विराट ने फाइनल मैच में अर्धशतक जड़कर भारतीय टीम को चैंपियन बनाने में मुख्य भूमिका निभाई। इससे पहले विराट कोहली ग्रुप स्टेज, सुपर-8 और सेमीफाइनल मैच में अच्छी पारी नहीं खेल सके थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: गिल-अभिषेक ओपनर, ध्रुव जुरेल विकेटकीपर…कैसी हो सकती है Team India की प्लेइंग XI? 

इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट से लिया संन्यास

विराट कोहली ने भारतीय टीम के लिए कुल 125 टी20 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 137 की स्ट्राइक रेट से कुल 4188 रन बनाए हैं। विराट ने इस दौरान 1 शतक और 38 अर्धशतक जड़े हैं। 125 मैचों में 31 बार विराट नॉट आउट रहे हैं। हालांकि टी20i क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद विराट कोहली वनडे, टेस्ट और आईपीएल मैच खेलते हुए नजर आएंगे।

इससे पहले पत्नी के लिए लिखा था पोस्ट

विराट कोहली ने इससे पहले टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने और संन्यास की घोषणा करने के बाद अनुष्का शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी लगाई थी। जिसमें विराट ने अनुष्का शर्मा का आभार जताया था और अपने शानदार सफर के लिए उन्हें क्रेडिट दिया था।

ये भी पढ़ें: IND Vs ZIM: कितने बजे से शुरू होगा भारत-जिम्बाब्वे के बीच मुकाबला? नोट कर लें टाइमिंग 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: कौन हैं अंतुम नकवी? जिम्बाब्वे ने भारत के खिलाफ टीम में किया शामिल

 

Advertisement
Tags :
Anushka SharmaIndiaT20 World Cup 2024virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement