चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SA Final: टीम इंडिया फाइनल में हारी तो क्या करेंगे रोहित शर्मा? पूर्व कप्तान ने दिया जवाब

T20 World Cup 2024 IND vs SA Final: टीम इंडिया आज साउथ अफ्रीका के साथ टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला खेलने के लिए तैयार है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है।
11:14 AM Jun 29, 2024 IST | Vishal Pundir
rohit sharma
Advertisement

T20 World Cup 2024 IND vs SA Final: टीम इंडिया के लिए टी20 विश्व कप 2024 काफी कमाल का रहा है। भारतीय टीम अब अपने सभी मैच जीतकर फाइनल में हैं। फाइनल में आज टीम इंडिया का सामना साउथ अफ्रीका से होने वाला है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया 6 महीनों के अंदर दूसरी बार विश्व कप के फाइनल में पहुंची है। लेकिन इस बार फैंस चाहते है कि रोहित शर्मा 6 महीनों में दूसरा विश्व कप फाइनल न हारे। वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बताया कि अगर टीम इंडिया फाइनल हार गई तो रोहित शर्मा क्या करेंगे?

Advertisement

सौरव गांगुली का बड़ा बयान

टीम इंडिया आज अपना तीसरा टी20 विश्व कप फाइनल खेलने वाली है। वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी में 6 महीनों के अंदर दूसरा विश्व कप फाइनल खेल रही है। जिसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता है कि रोहित 6 महीनों के अंदर दूसरा विश्व कप फाइनल हार सकते हैं। अगर शायद वे हार गए तो रोहित बारबाडोस महासागर में कूद पड़ेंगे। सौरव गांगुली ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही। आगे उन्होंने कहा कि रोहित ने आगे बढ़कर शानदार बल्लेबाजी की है और फाइनल में भी वो ऐसे ही करेगा। उनको फ्री माइंड होकर खुलकर खेलना चाहिए।

कमाल की फॉर्म में कप्तान रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अब काफी कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। टूर्नामेंट की शुरुआत में जरूर रोहित थोड़ा संघर्ष करते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन सुपर-8 और सेमीफाइनल में रोहित ने जिस अंदाज से बल्लेबाजी की थी अब साउथ अफ्रीका के गेंदबाज भी रोहित से खौफ में होंगे।

Advertisement

रोहित ने सुपर-8 के अहम मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 92 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। इसके अलावा सेमीफाइनल मैच में भी रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ अर्धशतक लगाया था। अब फैंस को साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मैच में भी रोहित से ऐसे ही शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

ये भी पढ़ें:- IND vs SA: टीम इंडिया के लिए इस दिग्गज का आज है आखिरी मैच, फैंस करेंगे मिस

ये भी पढ़ें:- IND vs SA: पूरे टूर्नामेंट में बेंच पर बैठा रहा ये खिलाड़ी, क्या आज Playing 11 में मिलेगा मौका?

Advertisement
Tags :
ind vs saT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement