खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup 2024: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान, 'नहीं हो रहा इंतजार'

T20 World Cup 2024: जून में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 को लेकर अब फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले रोमांचक को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने बड़ी बात कही है। करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ इस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर को भी भारत-पाक मैच का काफी इंतजार है।
05:44 PM Feb 29, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 india vs pakistan match New York Chirs Gayle reaction Image Credit: Social Media
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 का आगाज जून में होने जा रहा है। टूर्नामेंट को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी इंतजार कर रहे हैं। वहीं दिग्गज पूर्व क्रिकेटर को टी20 विश्व कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले का इंतजार है। जिसको लेकर पूर्व क्रिकेटर ने अपना भावनाएं व्यक्त की हैं। दरअसल इन दिनों टीम इंडिया घर पर इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज का आखिरी मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। इसके बाद भारत में आईपीएल के नए सीजन का आगाज होगा। इसके बाद क्रिकेट फैंस को टी20 विश्व कप 2024 देखने को मिलेगा।

Advertisement

क्रिस गेल को भारत-पाक मैच का इंतजार

वैसे तो अब भारत और पाकिस्तान के बीच अब कोई द्विपक्षीय सीरीज देखने को नहीं मिलती है। ये दोनों टीमें अब आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट्स में ही आपस में भिड़ते हुए दिखती है। आखिरी बार भारत-पाक की भिड़ंत वनडे विश्व कप 2023 में हुई थी। जिसमें टीम इंडिया ने बाजी मारी थी। अब टी20 विश्व कप 2024 में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने वाला है।

Advertisement

इस मैच को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने AFP न्यूज एजेंसी को बताया कि भारत बनाम पाकिस्तान न्यूयॉर्क में है मुझे यकीन है कि यह काफी रोमांचक मुकाबला होने वाला है। यूएसए में पिछले साल एक टी20 टूर्नामेंट आयोजित किया था और यह काफी सफल रहा था। अब मुझे उम्मीद है टी20 विश्व कप 2024 संयुक्त राज्य अमेरिका में सफल होने वाला है।

बता दें, टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया और पाकिस्तान का मुकाबला 9 जून को खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच ये हाईवोल्टेज मुकाबला न्यूयॉर्क स्टोडियम में खेला जाएगा। इस मैदान पर टीम इंडिया पाकिस्तान के अलावा आयरलैंड और यूएसए के खिलाफ मैच खेलेगी। अमेरिका में इससे पहले कभी भी आईसीसी का विश्व कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट नहीं खेला गया है। ऐसे में अब क्रिकेट फैंस को टी20 विश्व कप 2024 का काफी तेजी से इंतजार हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- BCCI Central Contract: किस राज्य के सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को मिली जगह, देखें पूरी लिस्ट

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 Big Update : लखनऊ सुपर जायंट्स फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, टिकट की बिक्री शुरू

ये भी पढ़ें:- ‘मैंने रोहित शर्मा को कप्तान बनाया…,’ सौरव गांगुली का दो टूक बयान; ईशान और अय्यर पर भी दिया रिएक्शन

Advertisement
Tags :
Chirs Gayleind vs pakT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement