चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: बाबर आजम ने इन पर फोड़ा हार का ठीकरा, चौंकाने वाले बयान पर भड़क गए फैंस

T20 World Cup 2024 Babar Azam: आयरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने जीत हासिल की, जिसके बाद अब पाक टीम का विश्व कप में सफर खत्म हो गया है। वहीं सोशल मीडिया पर बाबर आजम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने हार का ठीकरा सभी खिलाड़ियों पर फोड़ा है।
09:02 AM Jun 17, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 babar azam
Advertisement

T20 World Cup 2024 Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टी20 विश्व कप 2024 में अब सफर खत्म हो चुका है। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाक टीम इस बार सुपर-8 में भी अपनी जगह नहीं बना पाई। पाकिस्तान ने 4 लीग मैचों में से महज 2 में ही जीत हासिल की थी। टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में ही पाकिस्तान को मेजबान यूएसए जैसी अपने से कमजोर टीम से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं इस पूरे विश्व कप में अभी तक बाबर आजम की भी काफी आलोचना देखने को मिली है।

Advertisement

बाबर का प्रदर्शन भी इस टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं रहा है। अपने आखिरी लीग मुकाबले में पाकिस्तान ने आयरलैंड के खिलाफी अपनी दूसरी जीत हासिल की। वहीं अब सोशल मीडिया पर कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें बाबर हार का ठीकरा फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। बाबर के इस वीडियो पर फैंस भी अपनी भड़ास निराल रहे हैं।

'मैं हर खिलाड़ी के लिए खेल नहीं सकता'

टी20 विश्व कप 2024 से पहले बाबर आजम को एक बार फिर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान बना दिया गया था। लेकिन एक बार फिर से आईसीसी टूर्नामेंट में पाक टीम बाबर की कप्तानी मे बुरी तरफ से फ्लॉप हो गई। वहीं अब सोशल मीडिया पर बाबर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बाबर कह रहे हैं कि मैं एक कप्तान के तौर पर हर खिलाड़ी के लिए नहीं खेल सकता हूं। खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और हम एक टीम के तौर पर हार गए।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- क्या BCCI ने मान ली गंभीर की 5 शर्तें? अब टीम से इन 4 खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता

वहीं अब बाबर के इस वीडियो पर फैंस भी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कल और आज के मैच को देखें तो इमाद ने जिम्मेदारी ली, जबकि बाबर ने हमेशा की तरह वही काम करते हुए सभी खिलाड़ियों पर ठीकरा फोड़ा। यह आदमी अपने व्यक्तिगत आंकड़ों के लिए खेलता है, बस इतना ही। इसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि टीम जीतती है या हारती है..

पाक टीम को आखिरी मैच में मिली दूसरी जीत

टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान का 16 जून को आखिरी मुकाबला आयरलैंड के साथ हुआ। इस मैच को पाकिस्तान ने 3 विकेट से जीत लिया था। इस मैच में एक बार फिर से पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने टीम को निराश किया। इस पूरे सीजन पाकिस्तान की बल्लेबाजी बेहद खराब रही। टूर्नामेंट में पाक ने महज 2 मैच जीते और दोनों मैचों में बाबर सेना को गेंदबाजों के दम पर जीत मिली है। अब पाकिस्तान की टीन विश्व कप से बाहर हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:- Father’s Day: बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, नहीं हो रहा कोई संपर्क; शेयर किया इमोशनल पोस्ट

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: शाहीन अफरीदी ने मचाया धमाल, बने टी20I में ये कारनामा करने वाले तीसरे गेंदबाज

Advertisement
Tags :
babar azamT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement