खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PAK vs USA: क्या यूएसए से हारने के लिए आर्मी के साथ ट्रेनिंग की थी? पाक टीम का बना मजाक

T20 World Cup 2024 PAK Vs USA: यूएसए से हारने के बाद अब सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम की आर्मी के साथ ट्रेनिंग वाला वीडियो शेयर करके बाबर की टीम का मजाक बनाया जा रहा है।
04:52 PM Jun 07, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 PAK Vs USA pakistan cricket team training
Advertisement

T20 World Cup 2024 PAK Vs USA: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की शुरुआत टी20 विश्व कप में बेहद खराब रही है। टीम को अपने पहले ही मुकाबले में यूएसए जैसी अपने से कमजोर टीम से हार का सामना करना पड़ा। वहीं विश्व कप से पहले पाकिस्तान टीम की आर्मी के साथ ट्रेनिंग काफी चर्चा में थी। पाक आर्मी के साथ खिलाड़ियों ने जमकर ट्रेनिंग की थी लेकिन विश्व कप के पहले ही मैच में उनकी सारी ट्रेनिंग धरी की धरी रह गई। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम की ट्रेनिंग का मजाक बन रहा है।

Advertisement

आर्मी के साथ ट्रेनिंग नहीं आई काम

विश्व कप से पहले फिटनेस को देखते हुए पाक क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने पाक आर्मी के साथ ट्रेनिंग की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। वहीं अब पाक टीम की ट्रेनिंग का मजाक बन रहा है। ट्रेनिंग का वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप से पहले आर्मी कैंप में ट्रेनिंग कर रही थी.. क्रिकेट खेलने आये हो ना अमेरिका??

ये भी पढ़ें:- PAK Vs USA: ‘सुपर ओवर में जाना ही नहीं पड़ता’ जीत के बाद यूएसए कप्तान का बड़ा बयान

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ पाक टीम की ट्रेनिंग का दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पाक खिलाड़ी अलग ही तरह की ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये ट्रेनिंग की पाकिस्तान टीम के काम आने वाली है।

सुपर-8 की राह मुश्किल

यूएसए से हारने के बाद पाकिस्तान की सुपर-8 की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है। पाकिस्तान का अगला मैच टीम इंडिया के साथ है। टीम इंडिया के सामने पाकिस्तान का रिकॉर्ड वैसे भी काफी खराब है। ऐसे में पाक टीम के लिए जीतना उतना आसान नहीं होगा। वहीं सुपर-8 में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को 2 मैच कम से कम जीतने ही होंगे।

ये भी पढ़ें:- ‘ये कहां फंस गया..’ PAK की हार के बाद गैरी कर्स्टन को लेकर फैंस के रिएक्शन वायरल

ये भी पढ़ें:- PAK vs USA: मोहम्मद आमिर के बचाव में उतरे जडेजा, कहा- ‘4 साल पहले अश्विन के साथ यही हुआ था’

Advertisement
Tags :
T20 World Cup 2024USA vs PAK
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement