खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तान के बाहर होने पर फूटा फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर जमकर लगाई बाबर की क्लास

T20 World Cup 2024 से पाकिस्तानी टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो चुकी है। पाकिस्तान वर्ल्ड कप के पिछले संस्करण में उपविजेता बनी थी। लेकिन इस बार खराब प्रदर्शन के चलते उसे ग्रुप स्टेज से ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। टीम को USA जैसी टीम से भी हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में टीम के फैंस का गुस्सा भड़क उठा है।
07:59 PM Jun 15, 2024 IST | mashahid abbas
T20 World Cup 2024 Pakistan
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पूर्व चैंपियन पाकिस्तान का पत्ता साफ हो चुका है। पाकिस्तानी टीम ने इस पूरे टूर्नामेंट में सबसे शर्मनाक प्रदर्शन किया है। टीम अपना पहला मैच USA जैसी सी टीम से सुपर ओवर में हार बैठी। इस सदमे से पाकिस्तानी फैंस उबर भी नहीं पाए थे कि टीम ने अगले मैच में सारी हदें पार कर दीं। इस बार पाकिस्तानी टीम ने जीता हुआ मुकाबला अंतिम समय में गंवा दिया और भारतीय टीम से मैच हार बैठी। इस हार के बाद से ही पाकिस्तानी फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया था। रही-सही कसर USA और आयरलैंड के मुकाबले में बारिश ने पूरी कर दी। बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया और पाकिस्तान ग्रुप स्टेज में अपना अंतिम मुकाबला खेलने से पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। इससे पाकिस्तानी फैंस भड़क उठे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- सुपर-8 में भारत की इन दो टीमों से होगी भिड़ंत, ये हो सकती है तीसरी टीम

ये भी पढ़ें:- T20 wc 2024: सुपर-8 से पहले अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

 

Advertisement

अभी 1 मैच और खेलेगा पाकिस्तान 

 

पाकिस्तानी टीम ने अब तक टूर्नामेंट में केवल 3 मैच ही खेले हैं। पहले दो मैचों में USA भारत से मिली हार के बाद टीम ने अगला मैच कनाडा के खिलाफ खेला। इस मैच में पाकिस्तानी टीम कनाडा से 7 विकेट से जीत दर्ज की। पाकिस्तान ने ये मैच जीतकर अपनी उम्मीद सुपर-8 में पहुंचने के लिए बढ़ाई थी, लेकिन USA और आयरलैंड के मैच में हुई बारिश ने उसकी पूरी उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया। पाकिस्तान अपना अंतिम मैच खेले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। टीम का अगला मैच 16 जून को आयरलैंड से होगा। इस मैच में पाकिस्तान जीत हासिल करके टूर्नामेंट से सम्मानजनक विदाई की कोशिश करेगा।

 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: सुपर-8 में पहुंचने वाली 7वीं टीम कौन? आज हो जाएगा फैसला

ये भी पढ़ें:- सुपर-8 में भारत की इन दो टीमों से होगी भिड़ंत, ये हो सकती है तीसरी टीम

ये भी पढ़ें:- T20 wc 2024: सुपर-8 से पहले अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

 

क्या है फैंस की प्रतिक्रिया

पाकिस्तान के टूर्नामेंट से बाहर हो जाने पर उसके फैंस बेकाबू हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर इन फैंस का गुस्सा साफतौर पर देखा जा सकता है। पाकिस्तानी टीम के प्रशंसकों ने पाकिस्तान की पूरी टीम को इसका जिम्मेदार ठहराया है। सबसे ज्यादा गुस्सा कप्तान बाबर आजम के लिए देखने को मिल रहा है। फैंस उन्हें बाबर आजम की जगह "बाहर आजम" कहकर संबोधित कर रहे हैं। पाकिस्तानी फैंस का कैसा है रिएक्शन ये आप भी देखिए -

 

 

Advertisement
Tags :
babar azampakistanpakistan cricketPakistani fansT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement