चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PAK vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम? सामने आया अपडेट

T20 World Cup 2024 Pakistan vs Ireland: पाकिस्तान-आयरलैंड के बीच फ्लोरिडा में होने वाले मुकाबले पर खतरा मंडरा गया है। इस मैच के दौरान भी बारिश पड़ने की संभावना है। ऐसे में पाकिस्तान को बिना खेले ही घर वापस लौटना पड़ सकता है।
12:31 AM Jun 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Pakistan Cricket Team World Cup 2024
Advertisement

T20 World Cup 2024 Pakistan vs Ireland: पाकिस्तान की टीम ने इस टी-20 विश्व कप में शर्मनाक प्रदर्शन किया है। यूएसए और भारत के खिलाफ मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा। हालांकि टीम ने अपना तीसरा मुकाबला कनाडा के खिलाफ जीता, लेकिन यूएसए और आयरलैंड के बीच मुकाबला बारिश की वजह से रद्द होने के बाद वह वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। अब उसका ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच आयरलैंड के खिलाफ 16 जून को आयरलैंड के खिलाफ होगा। हालांकि ये मैच दोनों टीमों के लिए औपचारिक ही होगा क्योंकि इसके नतीजे का सुपर-8 क्वालीफिकेशन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। अब सवाल ये कि क्या पाकिस्तान की टीम बिना मैच खेले ही घर वापस लौट जाएगी? ऐसा इसलिए क्योंकि फ्लोरिडा में रविवार को भी बारिश पड़ने की संभावना है।

Advertisement

हल्की बारिश की संभावना

मौसम की भविष्यवाणी के अनुसार, पाकिस्तान-आयरलैंड के बीच होने वाले मुकाबले पर खतरे के बादल मंडरा गए हैं। कल भी आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। इसके साथ ही हल्की बारिश भी हो सकती है। फ्लोरिडा के मौसम के अनुसार, रविवार को बारिश की संभावना करीब 20 प्रतिशत है। आपको बता दें कि भारत का कनाडा के खिलाफ होने वाला मुकाबला भी गीले आउटफील्ड की वजह से रद्द कर दिया गया।

5-5 ओवर का भी हो सकता है मैच

ऐसे में यदि बारिश नहीं भी होती है तो ये देखा जाएगा कि कहीं आउटफील्ड गीला तो नहीं है। अगर आउटफील्ड गीला रहा तो खिलाड़ियों को चोट लगने का डर होगा और मैच नहीं कराया जाएगा। ये भी हो सकता है कि इस मैच को पूरा कराने के लिए 5-5 ओवर का विकल्प चुन लिया जाए। इसके लिए कटऑफ टाइम भारतीय समयानुसार रात 11.45 तक हो सकता है।

Advertisement

एक्शन मोड में पीसीबी 

आपको बता दें कि पाकिस्तान के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद उसे चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। दिग्गजों ने तो टीम को जमकर सुनाया है, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) भी एक्शन मोड में नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि बाबर आजम को कप्तानी से हाथ धोना पड़ सकता है। आजम खान, इफ्तिखार अहमद जैसे खिलाड़ियों पर भी एक्शन की बात सामने आई है। इसके साथ ही उनकी सैलरी पर भी कैंची चल सकती है।

ये भी पढ़ें: टी20 विश्व कप 2024 में खराब प्रदर्शन से टूटा बाबर आजम का ख्वाब, हाथ जा सकता है ये बड़ा मौका 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 : सुपर 8 में भारत का शेड्यूल हुआ फाइनल, जानें कब किस टीम से होगा मुकाबला 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: सुपर-8 के दौरान बारिश आई तो कैसे निकलेगा नतीजा? जान लें ये नियम 

ये भी पढ़ें:- सुपर-8 में भारत की इन दो टीमों से होगी भिड़ंत, ये हो सकती है तीसरी टीम

Advertisement
Tags :
IRE vs PAKPAK vs IRET20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement