चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: 'विराट या सूर्या नहीं जायसवाल और दुबे पर रखें अपनी नजर..' रवि शास्त्री का बड़ा बयान

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 को लेकर टीम इंडिया का पहले ही ऐलान हो चुका है। अब पूर्व कोच ने बताया कि इस बार विश्व कप में विराट और सूर्यकुमार यादव के अलावा कौन से दो खिलाड़ी धमाल मचाने वाले हैं?
02:18 PM May 08, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 world cup 2024 virat kohli suryakumar yadav Image Credit: Social Media
Advertisement

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का समय बचा हुआ है। ज्यादातर टीमों के स्क्वाड का ऐलान हो चुका है। भारतीय टीम की कमान एक बार फिर से रोहित शर्मा के हाथों में है। वहीं विराट कोहली भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं। वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच ने बताया कि इस विश्व कप में रोहित या विराट कोहली पर नहीं बल्कि दो युवा खिलाड़ियों पर नजर रखें।

Advertisement

दो बाएं हाथ के बल्लेबाज मचाएंगे धमाल

टी20 विश्व कप 2024 को लेकर टीम इंडिया स्क्वाड में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो पहली बार विश्व कप का हिस्सा होंगे। इनमें से यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे शामिल हैं। यशस्वी जायसवाल ओपनिंग और शिवम दुबे मिडिल ऑर्डर में धमाल मचाते हुए दिखने वाले हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बताया कि जायसवाल और दुबे पहली बार विश्व कप खेल रहे हैं। इस बार विराट कोहली या सूर्यकुमार यादव के अलावा इन दोनों बाएं हाथ के बल्लेबाजों पर आपको नजर रखनी होगी। ये दोनों बल्लेबाज निडर होकर विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करना जानते हैं। जैसे जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्लेबाजी की थी।

आगे शास्त्री ने कहा कि मिडिल ऑर्डर में शिवम दुबे से गेंदबाजों को सावधान रहना होगा। ये खिलाड़ी विस्फोटक और मैच विनर है। दुबे काफी शानदार छक्के लगाते हैं खासकर जिस तरह से वे स्पिन गेंदबाजों की पिटाई करते हैं। वह उस तरह का खिलाड़ी है जो हर गेंद को हिट कर सकता है।

Advertisement

आईपीएल में धमाल मचा रहे दोनों खिलाड़ी

आईपीएल 2024 में जहां एक तरफ यशस्वी जायसवाल राजस्थान रॉयल्स के लिए कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। तो वहीं शिवम दुबे इस सीजन सीएसके की तरफ से तूफानी बल्लेबाजी कर रहे है देखने को मिल रहा है। जायसवाल की सीजन की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपनी लय पकड़ी और रन बनाने शुरू किए। इस सीजन जायसवाल एक शतक भी लगा चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ शिवम दुबे आईपीएल 2024 में अभी तक 11 मैचों में 170 के स्ट्राइक रेट 350 रन बना चुके हैं। इस दौरान दुबे के बल्ले से 24 चौके और 26 छक्के लगाए हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘आखिर में अंपायर का फैसला…’ संजू सैमसन के विकेट विवाद पर संगाकारा ने तोड़ी चुप्पी

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: पाकिस्तान टीम की बढ़ी टेंशन, आयरलैंड सीरीज के लिए मोहम्मद आमिर को नहीं मिला वीजा

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: संजू सैमसन को BCCI ने दी सजा, अंपायर से बहस करना पड़ा भारी

Advertisement
Tags :
T20 World Cup 2024virat kohli
Advertisement
Advertisement