चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: स्क्वाड जारी होने बाद भी टीम में हो सकता है बदलाव, इस खिलाड़ी के पास आखिरी मौका

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के लिए बीसीसीआई टीम इंडिया का ऐलान कर चुकी है। जिसमें आईसीसी के नियमानुसार एक खिलाड़ी की अभी भी टीम इंडिया में एंट्री हो सकती है। 25 मई तक सभी टीमें अपने-अपने स्क्वाड में बदलाव कर सकती है।
12:01 PM May 01, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 world cup 2024 rinku singh may be entry team india squad icc rule Image Credit: Social Media
Advertisement

T20 World Cup 2024: आगामी टी20 विश्व कप 2024 के लिए जहां कुछ टीमों का स्क्वाड सामने आ चुका है तो वहीं अभी कुछ टीमें बाकी है। भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड जैसी बड़ी टीमों का स्क्वाड सामने आ चुका है। वहीं स्क्वाड जारी करने के बाद भी टीमें उसमें बदलाव कर सकती है। ऐसे में टीम इंडिया में बदलाव होने की संभावना है, जिसके बाद एक खिलाड़ी के पास विश्व कप के लिए टीम इंडिया में जगह बनाने का आखिरी मौका बचा है।

Advertisement

इस खिलाड़ी के पास मौका

टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने से पहले फैंस को पूरी उम्मीद थी कि विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह को टीम इंडिया में जरूर मौका मिलेगा, लेकिन टीम का ऐलान होने के बाद फैंस हैरान रह गए। रिंकू 15 सदस्यीय टीम इंडिया में जगह बनाने में नाकामयाब रहे। जिससे फैंस थोड़े निराश भी हैं।

आईपीएल 2024 में भले ही रिंकू का बल्ला अभी तक ज्यादा नहीं चल पाया हो लेकिन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर रिंकू ने टीम इंडिया में जगह बनाई थी। इसके साथ इंटरनेशनल क्रिकेट में जब-जब रिंकू को मौका मिला है उन्होंने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

Advertisement

क्या कहता है आईसीसी का नियम?

2 जून से टी20 विश्व कप 2024 का आगाज होने जा रहा है। इस बार टी20 विश्व कप की मेजबानी वेस्टइंडीज और अमेरिका मिलकर रहे हैं। 1 मई तक इस टूर्नामेंट के लिए सभी देशों को अपनी-अपनी टीम का ऐलान करना है। इसके अलावा आईसीसी के नियमानुसार 25 मई तक सभी टीमें अपने-अपने स्क्वाड में बदलाव कर सकती है।

ऐसे में टीम इंडिया में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। रिंकू सिंह अगर यहां से आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो हो सकता है उनको विश्व कप टीम में मौका दिया जाए। फिलहाल रिंकू को विश्व कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: 5 खिलाड़ियों ने IPL में मचाया धमाल, फिर भी टीम में नहीं मिली जगह

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: इन खिलाड़ियों को नहीं मिला मौका, भड़क गए फैंस; लगातार आ रहे रिएक्शन

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: पहले हार, फिर BCCI की मार; हार्दिक पांड्या पर मंडराया बैन का खतरा

Advertisement
Tags :
rinku singhT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement