चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: अजीत अगरकर की रोहित से मुलाकात, टीम पर हुई बात! इन खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता

T20 World Cup 2024: दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर को दिल्ली में देखा गया है। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा और अजीत की मुलाकात हो चुकी है और टीम इंडिया के स्क्वाड पर चर्चा हो चुकी है।
06:37 AM Apr 28, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 world cup 2024 rohit sharma meeting ajit agarkar Image Credit: Social Media
Advertisement

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जल्द ही आगामी विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर सकता है। ऐसे में फैंस की नजरें टीम इंडिया के स्क्वाड पर टिकी हैं। इस बार टीम इंडिया के स्क्वाड में कई नए खिलाड़ी देखने को मिल सकते हैं, तो वहीं कई खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है। 27 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया। ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर को दिल्ली में देखा गया। क्योंकि टी20 विश्व कप 2024 के लिए बीसीसीआई को जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान करना है ऐसे में माना जा रहा है कि अजीत अगरकर की कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम के 15 खिलाड़ियों को लेकर बातचीत हो गई है।

इस दिन हो सकता है टीम का ऐलान

फैंस को टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का बेसब्री से इंतजार है। कई पूर्व क्रिकेटर भी अपने-अपने हिसाब से टीम इंडिया का 15 सदस्यीय स्क्वाड चुन चुके हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई 1 मई को टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है। वहीं अजीत अगरकर के दिल्ली में होने को लेकर एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट साहिल मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके लिखा कि दिल्ली प्रेस बॉक्स में पुरुषों की वरिष्ठ चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर को देखा गया। टीम चयन बैठक लोड हो रही है।

Advertisement

इन खिलाड़ियों की जगह पर मंडराया खतरा

कई मीडिया रिपोर्ट्स और पूर्व क्रिकेटरों द्वारा चुनी गई उनकी 15 सदस्यीय टीम के अनुसार टी20 विश्व कप 2024 को लेकर इस बार टीम इंडिया से शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है। इसके अलावा शिवम दुबे पहली बार टी20 विश्व कप में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

शिवम दुबे आईपीएल 2024 में कमाल की फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं इस सीजन अभी तक शिवम चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। अभी तक 8 मैचों में शिवम 169 के स्ट्राइक रेट से 311 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 23 चौके और 22 छक्के लग चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- MI vs DC: मुंबई की हार के लिए कौन हैं जिम्मेदारी? हार्दिक पांड्या ने बताई असली वजह

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ईशान किशन पर BCCI का एक्शन, आचार संहिता का उल्लंघन करने पर मिली ये सजा

Advertisement
Tags :
Rohit SharmaT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement