चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: क्या पाक टीम में चल रही है गुटबाजी? शाहीन अफरीदी का बड़ा बयान

T20 World Cup 2024 Pakistan Cricket: शाहीन अफरीदी को एक टी20 सीरीज के बाद ही पाक टीम की कप्तानी से हटा दिया था। जिसके बाद उनकी बाबर आजम के साथ लड़ाई की खबरे काफी चलीं। जिसको लेकर अब शाहीन अफरीदी ने बड़ा बयान दिया है।
06:00 PM May 17, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 world cup 2024 Shaheen Afridi reaction mutual discord in pakistan cricket
Advertisement

T20 World Cup 2024 Pakistan Cricket: टी20 विश्व कप 2024 से पहले एक बार फिर से पाकिस्तान टीम का कप्तान बन चुका है। बाबर आजम फिर से टीम के कप्तान बन चुके है। इससे पहले शाहीन अफरीदी को पाक की टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था। जिसके बाद शाहीन की कप्तानी मे टीम न्यूजीलैड से टी20 सीरीज हारी थी। जिसके बाद पाक क्रिकेट बोर्ड में काफी उठापटक भी हुई। शाहीन अफरीदी को कप्तानी से हटाकर बाबर आजम को फिर से टीम का कप्तान बनाया गया।

Advertisement

जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में गुजबाजी की खबरे सामने आने लगी थी। सोशल मीडिया फैंस पोस्ट शेयर कर रहे थे कि शाहीन कप्तानी चले जाने से नाराज है। वहीं अब शाहीन ने पाकिस्तान टीम की गुटबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

'पाक टीम में सबकुछ ठीक'

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पॉडकास्ट पर बोलते हुए शाहीन अफरीदी ने बताया कि पाकिस्तान टीम में सबकुछ ठीक चल रहा है। कभी-कभी छोटी-छोटी नोंकझोंक हो जाती है ऐसा हर परिवार में होता है भाई-भाई के बीच भी होता है लेकिन फिर भी सब एक होते हैं। हमारे खिलाड़ी एक-दूसरे की बात अच्छे से सुनते हैं। हम भी उनकी बात सुनते हैं। हमारा काम क्रिकेट खेलना है हमें देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करके उनके चेहरे पर खुशी लानी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: RCB और CSK दोनों ही हो सकती है प्लेऑफ की रेस बाहर, प्वाइंट्स टेबल का नया समीकरण आया सामने

हाल ही में पाकिस्तान ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज को बाबर आजम की कप्तानी में 2-1 से जीता है। टी20 विश्व कप से पहले अब पाकिस्तान को इंग्लैंड के साथ भी टी20 सीरीज खेलनी है। जिसके लिए पाक टीम इंग्लैंड का दौरा करेगी। इस सीरीज का पहला मैच 22 मई को खेला जाएगी। वहीं दूसरी तरफ से अभी तक टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान नहीं हुआ है। विश्व कप में पाकिस्तान टीम अपने अभियान की शुरुआत 6 जून से करेगी। पाक टीम का पहला मुकाबला यूएसए के साथ होगा।

ये भी पढ़ें:- M Chinnaswamy Stadium: होम ग्राउंड पर चेन्नई को हरा पाएगी बेंगलुरु? आंकड़ों ने बढ़ाई RCB फैंस की टेंशन

ये भी पढ़ें:- हरभजन ने T20 WC को लेकर IPL शेड्यूल को बताया था गलत, कुंबले ने दिया करारा जवाब

Advertisement
Tags :
pakistan cricketshaheen afridi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement