चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: दिग्गज खिलाड़ी को लगा करारा झटका, बोर्ड ने विश्व कप से किया ड्रॉप

Dangerous Player Drop From Team T20 WC 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के बीच क्रिकेट बोर्ड ने एक दिग्गज खिलाड़ी को करारा झटका दे दिया है। बोर्ड ने इस फैसले से सभी को हैरान कर दिया है। इससे ना सिर्फ इस खिलाड़ी को, बल्कि उनके करोड़ों फैंस को भी करारा झटका लगा है।
04:32 PM Apr 29, 2024 IST | Abhinav Raj
आईसीसी टी20 विश्व कप 2024।
Advertisement

Dangerous Player Drop From Team T20 WC 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 को लेकर सभी टीमें अपनी कमर कस चुकी है। 1 जून से आगाज होने वाले टी20 विश्व कप के लिए जल्द ही सभी टीमों का ऐलान हो जाएगा। बीसीसीआई भी जल्द ही भारतीय टीम का स्क्वाड जारी करने वाला है। न्यूजीलैंड ने आज अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इसके अलावा न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका ने आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए नई जर्सी भी लांच कर दी है। इस कड़ी में क्रिकेट बोर्ड ने एक दिग्गज खिलाड़ी को करारा झटका दे दिया है। बोर्ड ने इस दिग्गज खिलाड़ी को टीम से बाहर कर दिया है। इससे उनके करोड़ों फैंस को भी करारा झटका लगा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: क्या रोहित-हार्दिक की बढ़ गई लड़ाई, जिससे टीम इंडिया में दरार आई?

ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

दिग्गज खिलाड़ी के बाहर होने से उनके फैंस सदमे में आ गए हैं। उम्मीद जताई जा रही थी कि विश्व कप में खिलाड़ी को जरूर मौका मिलेगा, लेकिन बोर्ड ने उन्हें अपनी टीम से बाहर कर बड़ा झटका दिया है। बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ हैं। खिलाड़ी को आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में खिलाया गया था, लेकिन टी20 विश्व कप से उन्हें बाहर कर दिया गया है। अब उनकी जगह किसकी वापसी होगी, यह देखने वाली बात होगी। प्रदर्शन के आधार कयास लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपनिंग करने वाले खिलाड़ी जेक फ्रेजर मैकगर्क को विश्व कप के लिए चुना जा सकता है। फ्रेजर और ट्रेविस हेड कंगारू टीम के लिए ओपनिंग करते दिख सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढें:- T20 WC 2024: क्या रोहित-हार्दिक की बढ़ गई लड़ाई, जिससे टीम इंडिया में दरार आई?

टीम पर अभी भी सस्पेंस बरकरार

1 जून से आगाज होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर बीसीसीआई भी जल्द ही भारतीय टीम का ऐलान कर सकती है। इस टीम में किन खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा, यह अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 1 जून को भारतीय टीम का स्क्वाड जारी हो जाएगा। इसको लेकर फैंस में काफी उत्साह देखा जा रहा है। विकेटकीपर से लेकर ओपनर तक, हर सवाल में टीम सेलेक्टर उलझे हुए हैं, लेकिन जल्द ही यह उलझन खत्म होने वाली है।

Advertisement
Tags :
ICCT20 wc 2024T20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement