खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024 पर नया अपडेट, इन 3 खिलाड़ियों को छोड़कर USA रवाना हो सकती है टीम इंडिया

T20 World Cup 2024 Team India: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। भारतीय टीम स्क्वाड में शामिल इन 3 खिलाड़ियों को छोड़कर विश्व कप खेलने के लिए रवाना हो सकती है। चलिए बताते हैं कौन हैं ये 3 खिलाड़ी और टीम इंडिया उन्हें छोड़कर क्यों जा सकती है।
10:55 AM May 24, 2024 IST | Abhinav Raj
रोहित शर्मा और विराट कोहली।
Advertisement

T20 World Cup 2024 Team India: आईसीसी टी20 विश्व कप का आगाज 2024 का आगाज 2 जून से होने वाला है। इसको लेकर रोहित शर्मा की सेना अपनी कमर कस चुकी है। भारतीय टीम की पूरी कोशिश होगी कि फिर से आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 वाली गलती नहीं दोहराई जाए और खिताब अपने नाम किया जाए। लेकिन इस बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। भारतीय टीम 3 खिलाड़ियों को छोड़कर विश्व कप खेलने के लिए यूएसए रवाना हो सकती है। ऐसे में फैंस के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कौन हो सकते हैं ये 3 खिलाड़ी और टीम इंडिया उन्हें छोड़कर क्यों यूएसए रवाना हो सकती है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- पूर्व दिग्गज ने हेड कोच बनने के दिए संकेत! जल्द खत्म हो सकता है टीम इंडिया का इंतजार

कब यूएसए जा सकती है टीम इंडिया

आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर खबर आ रही है कि 25 मई को टीम इंडिया यूएसए के लिए रवाना हो सकती है। यह रिपोर्ट टाइम्स ऑफ इंडिया की है। अगर ऐसा होता है, तो आईपीएल के बीच ही भारतीय टीम विश्व कप खेलने के लिए रवाना हो जाएगी। ऐसे में गौर करने वाली बात है कि 26 मई को आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय टीम में जो भी शामिल खिलाड़ी फाइनल की टीम में होंगे, भारतीय टीम उन्हें छोड़कर विश्व कप के लिए रवाना हो जाएगी। यह आज के मुकाबले पर आधारित होगा। आईपीएल 2024 का दूसरा क्वालीफायर आज यानी 24 मई को राजस्थान और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इन दोनों में से जो भी टीम जीतेगी, वह केकेआर के खिलाफ फाइनल खेलेगी।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, खतरनाक गेंदबाज नहीं खेलेगा विश्व कप

Advertisement

इन 3 खिलाड़ियों को छोड़ कर जा सकती है टीम इंडिया

कोलकाता नाइट राइडर्स में एक भी ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जो भारतीय टीम के स्क्वाड में विश्व कप के हिस्सा होंगे। इसके अलावा हैदराबाद में भी एक भी ऐसा खिलाड़ी नहीं है, जो भारत के लिए विश्व कप खेलने वाला है। ऐसे में फैंस की पूरी नजर राजस्थान रॉयल्स पर टिकी हुई है। आईपीएल 2024 के दूसरे क्वालीफायर में अगर राजस्थान रॉयल्स की जीत होती है, तो वह कोलकाता के खिलाफ 26 मई को फाइनल खेलेगी। इस परिस्थिति में भारतीय टीम 3 खिलाड़ियों को छोड़कर यूएसए चली जाएगी। राजस्थान में 3 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो विश्व कप टीम के हिस्सा हैं। इन 3 खिलाड़ियों में यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल शामिल हैं। क्वालीफायर 2 जीतने के बाद ये तीनों खिलाड़ी आईपीएल फाइनल खेलने के बाद यूएसए के लिए रवाना होंगे।

Advertisement
Tags :
IPL 2024Rohit SharmaT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement