चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: टीम इंडिया की जर्सी रिवील, चार रंग आए नजर

Team India Jersey: टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जर्सी का आधिकारिक ऐलान हो गया है। नई जर्सी को सोमवार को रिवील कर दिया गया। एडिडास ने इसका एक वीडियो जारी किया है।
07:11 PM May 06, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Team India Rohit Sharma
Advertisement

Team India Jersey: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया की जर्सी कैसी होगी, इसे लेकर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, लेकिन अब भारतीय टीम की नई जर्सी आधिकारिक रूप से रिवील कर दी गई है। एडिडास ने सोमवार को इसका एक वीडियो जारी कर आधिकारिक ऐलान किया। इसके साथ ही टीम इंडिया की जर्सी को लेकर सभी अटकलें खत्म हो गई हैं।

Advertisement

चार रंगों का समावेश

एडिडास की ओर से जारी वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम के खिलाड़ी वार्मअप कर रहे होते हैं, इतने में एक हेलीकॉप्टर नई जर्सी को हैंगर पर टांगकर लाता है। जिसे देख सभी खिलाड़ी चौंक जाते हैं। टीम इंडिया की नई जर्सी में भगवा, हरा, सफेद और नीले रंग का समावेश देखा जा सकता है।

Advertisement

जर्सी पर बना एक स्टार

कॉलर पर जहां भगवा, सफेद और हरा रंग दिख रहा है तो वहीं कंधों पर नारंगी रंग के साथ सफेद धारियां नजर आई हैं। इसके साथ ही पूरी जर्सी नीली है। जिस पर हल्की धारियां भी हैं। जर्सी पर एक स्टार भी बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: स्कॉटलैंड ने किया स्क्वाड का ऐलान, धाकड़ खिलाड़ियों की 2 साल बाद वापसी

5 जून को होगा पहला मुकाबला

आपको बता दें कि टीम इंडिया अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 5 जून को करेगी। पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ खेला जाएगा। इसके बाद 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबला होगा। इसके बाद टीम इंडिया अमेरिका के खिलाफ 12 जून को मुकाबला खेलेगी। फिर 15 जून को कनाडा के खिलाफ मैच होगा। भारतीय टीम ग्रुप ए में शामिल है। जिसमें 5 टीमें हैं। इसमें भारत, कनाडा, आयरलैंड, पाकिस्तान और मेजबान अमेरिका शामिल हैं।

गौरतलब है कि एडिडास को पिछले साल बीसीसीआई ने किट स्पॉन्सर बनाया था। बीसीसीआई ने 23 मई, 2023 को ये साझेदारी की थी। कंपनी की ओर से तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग जर्सी बनाई जाती हैं।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: पाकिस्तान को लग सकता है बड़ा झटका, मोहम्मद आमिर की वीजा समस्या ने बढ़ाई टेंशन

Advertisement
Tags :
Rohit SharmaT20 World Cup 2024Team India
Advertisement
Advertisement