खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विराट या यशस्वी...पूर्व BCCI अध्यक्ष ने बताया, T20 WC में किसे आना चाहिए ओपनिंग

T20 World Cup 2024: कल यानी 2 जून से आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का आगाज होने वाला है। इस विश्व कप में कौन ओपनिंग करेगा, यह बड़ा सवाल है। इस कड़ी में पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष ने बताया कि रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया के लिए किसे ओपनिंग आना चाहिए।
02:03 PM Jun 01, 2024 IST | Abhinav Raj
विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल।
Advertisement

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम के लिए कौन ओपनिंग करेगा, यह बड़ा सवाल बना हुआ है। भारत के कई दिग्गज खिलाड़ी सलाह दे चुके हैं कि रोहित शर्मा के साथ भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को ओपनिंग करने आना चाहिए, इसके अलावा कुछ दिग्गज यह भी सलाह दे रहे हैं कि रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल को टीम के लिए ओपनिंग करनी चाहिए। इस कड़ी में पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष ने सौरव गांगुली ने क्लियर कर दिया है कि भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ किसे ओपनिंग आना चाहिए।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- एक्शन…थ्रिलर…रोमांच एक ही मैच में सबकुछ, जानें T20 WC 2007 का फाइनल कैसे जीता था भारत

ओपनिंग कॉम्बिनेशन पर फंसा पेंच

आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का पहला मुकाबला यूएसए और कनाडा के बीच खेला जाएगा। वहीं, भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। इस मैच के लिए भारतीय टीम अभी से तैयार है। आयरलैंड वैसे तो भारत के लिए आसान लक्ष्य है, लेकिन जिस मैच के लिए करोड़ों फैंस महीनों से नहीं, बल्कि वर्षों से इंतजार करते हैं, वह मैच है भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला मैच। विश्व कप में टीम इंडिया किस ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ उतरती है, यह भी बड़ा सवाल है। इस कड़ी में पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया की टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा के साथ किसे ओपनिंग करना चाहिए।


ये भी पढ़ें:- क्या T20 WC 2024 से पहले एक-दो नहीं…कुल 3 ग्रुपों में बंटी टीम इंडिया? जानें किस ग्रुप में कौन खिलाड़ी

Advertisement

इस खिलाड़ी को करनी चाहिए ओपनिंग

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि मैं चाहता हूं विश्व कप में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली को ही ओपनिंग करना चाहिए। कोहली ने आईपीएल 2024 के सेकंड हाफ में जिस अंदाज में बल्लेबाजी की है, वह काफी कमाल का है। मैं चाहता हूं कि कोहली ने आईपीएल में जिस अंदाज में बल्लेबाजी की, वह विश्व कप में भी उसी अंदाज में बल्लेबाजी करे। विराट कोहली एक महान खिलाड़ी हैं, लेकिन अगर उन्हें टीम इंडिया के लिए बेहतर करना है, इसके लिए उन्हें स्वतंत्र तरीके से खेलना चाहिए। बता दें कि सौरव गांगुली ने यह बयान रेव स्पोर्ट से बात करते हुए दिया है।

Advertisement
Tags :
bcciT20 World Cup 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement