खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वेस्टइंडीज पहुंचकर शर्टलेस हुए Virat Kohli, फैंस का देखें रिएक्शन

Indian Cricket Team T20 World Cup 2024 में सुपर-8 के मैच खेलने के लिए वेस्टइंडीज पहुंच चुकी है। यहां टीम अफगानिस्तान, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर-8 के मैच खेलेगी। ये मैच 20, 22 व 24 जून को खेले जाएंगे। टीम ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन करने के बाद पूरी लय में नजर आ रही है। इस बीच बीसीसीआई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज में बीच पर वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।
08:03 AM Jun 19, 2024 IST | mashahid abbas
Virat Kohli
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम सुपर-8 में एंट्री कर चुकी है। टीम का सुपर-8 में पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ 20 जून को होगा। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम जीत के साथ सुपर-8 का आगाज करना चाहेगी। टीम का ग्रुप स्टेज में शानदार रहा है। भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज में आयरलैंड, पाकिस्तान और USA को शिकस्त देकर सुपर-8 में एंट्री की थी। वहीं, कनाडा के खिलाफ भारतीय टीम का मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। सुपर-8 में भारतीय टीम अफगानिस्तान के अलावा बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया से भी भिड़ेगी। सुपर-8 में भारतीय टीम के मैच 20, 22 व 24 जून को खेले जाएंगे। सुपर-8 में अपना अभियान शुरू करने से पहले भारतीय खिलाड़ी तरोताजा रहने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Video: सड़क पर हाथापाई करने लगा ये पाकिस्तानी गेंदबाज, वायरल हो रहा वीडियो

इस बीच बीसीसीआई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 1 पोस्ट शेयर की है। इसमें भारतीय टीम के खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज में आराम करते हुए देखा जा रहा है। भारतीय टीम के खिलाड़ी बारबाडोस में बीच पर पहुंच कर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीम के खिलाड़ियों ने इस दौरान अपनी शर्ट उतार कर वॉलीबॉल का मैच भी खेला। मालूम हो कि भारतीय टीम को बारबाडोस में ही अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है। सोशल मीडिया पर अब वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ियों की मस्ती देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए टीम के खिलाड़ियों के लिए लोग कैसी-कैसी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। खासतौर पर विराट कोहली को शर्टलेस देखकर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
BarbadosIndiaT20 World Cup 2024virat kohliWest Indies
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement