खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

World Cup विजेता खिलाड़ियों के साथ PM मोदी की क्या हुई बातचीत? अब सामने आया वीडियो

T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने के बाद कल भारत लौटे टीम के सदस्य कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए पहुंचे। प्रधानमंत्री ने अपने आवास पर खिलाड़ियों का स्वागत किया और उनके साथ बैठकर देर तक बातचीत की है। अब इस बातचीत का पूरा वीडियो सामने आया है। प्रधानमंत्री खिलाड़ियों के साथ हंसी-मजाक भी करते हुए नजर आ रहे हैं।
05:46 PM Jul 05, 2024 IST | mashahid abbas
PM Modi
Advertisement

T20 World Cup 2024 का खिताब जीतने के बाद भारत लौटे चैंपियंस खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया और करीब 40 मिनट तक उनके साथ बैठकर बातचीत भी की है। प्रधानमंत्री से मिलने के बाद टीम इंडिया के चैंपियन खिलाड़ी मुंबई पहुंचे थे। यहां विक्ट्री मार्च में अपार जनसैलाब उमड़ा था। प्रधानमंत्री ने चैंपियंस खिलाड़ियों के साथ क्या बातचीत की थी अब इसकी वीडियो प्रधानमंत्री के आधिकारिक एक्स अकाउंट से साझा की गई है। प्रधानमंत्री इस वीडियो में टीम के खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक भी करते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

बधाई के साथ बातचीत की शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खिलाड़ियों के बीच पहुंचे और माइक थामकर शुरुआत करते हुए कहा कि "साथियों आप सबका स्वागत है और हमारे लिए खुशी की बात है कि आपने देश को उत्साहों से भी और उत्सव से भी भर दिया है। देशवासियों की सारी आशा और अपेक्षाओं को आपने जीत लिया है। मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाई आपको। आमतौर पर मैं देर रात तक दफ्तर में काम करता रहता हूं। तो इस बार टीवी भी चल रहा था और फाइल भी चल रही थी। तो ध्यान केंद्रित नहीं हो पा रहा था फाइल में। लेकिन आप लोगों ने शानदार टैलेंट को दिखाया है और बिना किसी हड़बड़ी के आत्मविश्वास के साथ खेल रहे थे। आप लोगों को बहुत-बहुत बधाई है साथियों।

चहल क्यों सीरियस हैं

प्रधानमंत्री ने बातचीत के दौरान चहल का नाम लेकर कहा "चहल क्यों सीरियस हैं? प्रधानमंत्री की इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। प्रधानमंत्री ने आगे कहा मैंने सही पकड़ा है न? चहल इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि नहीं सर, हरियाणा का कोई भी इंसान हो वह हाल में खुश रहता है। हर चीज में खुशी ढूंढता है। चहल के इस जवाब पर भी लोगों ने खूब ठहाके लगाए। वीडियो में कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या भी अपने अनुभवों को साझा करते हुए नजर आए। यहां देखिए बातचीत का पूरा वीडियो

यहां देखें बातचीत का पूरा वीडियो - 

Advertisement

Advertisement
Tags :
IndiaNarendra ModiRohit SharmaT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement