होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

PM मोदी और कोहली की 'बातचीत' पर कांग्रेस ने साधा निशाना; 'अहंकार' पर क्या बोले थे विराट?

Jairam Ramesh Statement : पीएम मोदी और विराट कोहली की बातचीत को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कोहली की अहंकार वाली बात को लोकसभा चुनाव के रिजल्ट से जोड़ दिया।
11:10 PM Jul 07, 2024 IST | Deepak Pandey
PM मोदी और कोहली की 'बातचीत' पर कांग्रेस ने बोला हमला।
Advertisement

Congress Statement On PM Modi-Virat Kohli Conversation : टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद देश में भारतीय क्रिकेट टीम का भव्य स्वागत हुआ। पीएम नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों से मुलाकात और बातचीत की। इस दौरान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री से अपना अनुभव साझा किया। इस पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी और विराट कोहली की बातचीत का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा।

Advertisement

जयराम रमेश ने कसा तंज

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बातचीत के दौरान विराट कोहली ने नॉन बायोलॉजिकल प्रधानमंत्री से कहा कि अहंकार खेल को छीन सकता है। यह निश्चित रूप से होता है। जैसे कि उन्होंने (पीएम नरेंद्र मोदी) खुद 4 जून को अनुभव किया था। कांग्रेस नेता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबलों को लेकर अपना अनुभव साझा किया।

यह भी पढ़ें : Virat Kohli और Anushka Sharma लंदन में हो सकते हैं शिफ्ट, 4 कारण, 2 ने तो कर दिया कंफर्म

Advertisement

विरोट कोहली ने साझा किया अनुभव

कोहली ने कहा कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान मैं टीम के लिए वैसा योगदान नहीं दे सका, जैसा मैं चाहता था। मैंने राहुल द्रविड़ से कहा कि मैंने टीम के साथ न्याय नहीं किया है। इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि जब समय आएगा, मुझे यकीन है कि तुम अच्छा प्रदर्शन करोगे। मुझे विश्वास नहीं था कि मैं अपनी इच्छानुसार बल्लेबाजी कर पाऊंगा।

यह भी पढ़ें : विराट कोहली के मोबाइल में दिखी जिन बाबा की तस्वीर, जानें उनसे जुड़ी 5 खास बातें

अहंकार पर क्या बोले कोहली?

विराट कोहली ने प्रधानमंत्री से कहा कि जब आपको लगता है कि मैं कर लूंगा तो कहीं न कहीं आपका अंहकार ऊपर आ जाता है। ऐसे में खेल आपसे दूर चला जाता है, तब वही छोड़ने की जरूरत होती है। फाइनल में खेल की ऐसी स्थिति आ गई थी कि मेरे पास अहंकार के लिए जगह नहीं थी। ऐसे में जब मैंने अपने अहंकार को पीछा रखा तो गेम ने मुझे इज्जत दी।

Open in App
Advertisement
Tags :
congressPM Modivirat kohli
Advertisement
Advertisement