चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC में श्रीलंका के साथ हो रहा भेदभाव? दिग्गज खिलाड़ी ने ICC पर लगाया बड़ा आरोप!

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के अभी तक 5 मुकाबले खेले जा चुके हैं। श्रीलंका ने इस विश्व कप में अपना पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला, जिसमें उसकी करारी हार हुई है। इस हार के बाद श्रीलंका के एक दिग्गज खिलाड़ी ने इशारों में आईसीसी पर बड़ा आरोप लगा दिया है।
03:11 PM Jun 04, 2024 IST | Abhinav Raj
श्रीलंका टीम।
Advertisement

T20 World Cup 2024: श्रीलंका ने आईसीसी टी20 विश्व में अपना पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला। इस मैच में श्रीलंका का बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ है। साउथ अफ्रीका के सामने श्रीलंका पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 77 के स्कोर पर ढेर हो गया। यह लक्ष्य साउथ अफ्रीका के लिए बेहद आसान था, जिसे अफ्रीका ने सिर्फ 16.4 ओवर में हासिल कर लिया। इस मैच के बाद श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी ने इस हार का कारण बताते हुए आईसीसी से नाराजगी जताई और बड़ा आरोप भी लगा दिया है। उन्होंने इशारों-इशारों में श्रीलंका के साथ भेदभाव होने का आरोप लगाया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: पूर्व दिग्गज ने चुनी टीम इंडिया की Playing 11, इन खिलाड़ियों का काट दिया पत्ता

श्रीलंकाई स्टार ने क्यों जताई नाराजगी

श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज महेश थीक्षाना ने टी20 विश्व कप के कार्यक्रम को लेकर आईसीसी से कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने इशारों कहा है कि श्रीलंका टीम के साथ विश्व कप के कार्यक्रम में भेदभाव किया जा रहा है। खिलाड़ी ने कहा कि हमें होटल से लेकर मैदान तक आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हमें अपने चार ग्रुप स्टेज मैच चार अलग-अलग वेन्यू पर खेलना है। श्रीलंका के अलावा सिर्फ नीदरलैंड ही है, जिसे चारों लीग मैच अलग-अलग वेन्यू पर खेलना है। एक स्थान पर मैच नहीं होने से खिलाड़ियों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है। हमें वेन्यू पर पहुंचने के लिए एयरपोर्ट पर 8 घंटे का इंतजार करना पड़ा है। इससे हमारे प्रदर्शन पर असर पड़ रहा है।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: क्या IND-IRE मैच में होगी बारिश, मौसम विभाग की आई फाइनल रिपोर्ट

Advertisement

कप्तान भी आईसीसी के फैसले से नाखुश

तीक्षणा ने आगे कहा कि हमारी टीम के खिलाड़ियों को रहने के लिए जो होटल मिले हैं, वह भी वेन्यू से काफी दूर है, जिससे उनको मैदान में अभ्यास करने के लिए जाने में समय लगता है। महेश तीक्षाना ने कहा कि दूरी के कारण हमें अपना अभ्यास भी रद्द करना पड़ा था। बता दें कि श्रीलंका टीम के कप्तान वानिंदु हसरंगा ने भी इस मामले में आईसीसी से नाराजगी जताई है। उन्होंने भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के लिए कहीं न कहीं ICC को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि श्रीलंका का अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ 7 जून को होने वाला है, ऐसे में हमारे पास मैच के लिए सिर्फ 3 दिनों का वक्त है। इस मैच से पहले भी हमें ठीक से प्रैक्टिस करने का मौका नहीं मिल सकेगा।

Advertisement
Tags :
Maheesh Theekshanasri lankaT20 wc 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement