खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रोहित-विराट ने फ्लाइट में ऐसे मनाया था ट्रॉफी के साथ जश्न, सामने आया Video

Rohit Sharma Virat Kohli Celebrate Video: बारबाडोस में 4 दिन तक फंसे रहने के बाद अब भारतीय टीम भारत वापस लौट चुकी है। जिस फ्लाइट से टीम इंडिया वापस आई है उस फ्लाइट में रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ कई खिलाड़ियों ने जीत का जश्न मनाया।
08:21 AM Jul 04, 2024 IST | Vishal Pundir
rohit sharma virat kohli
Advertisement

Rohit Sharma Virat Kohli Celebrate Video: टी20 विश्व कप की ट्रॉफी जीतने के बाद अब टीम इंडिया भारत लौट चुकी है। पिछले 4 दिनों से बारबाडोस में तूफान और बारिश के चलते टीम इंडिया फंसी हुई थी, जिसके बाद भारत की तरफ से टीम इंडिया को लाने के लिए स्पेशल विमान भेजा गया था। फ्लाइट से आते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ट्रॉफी के साथ काफी मस्ती भी की। वहीं अब रोहित शर्मा और विराट कोहली का ट्रॉफी के साथ जश्न मनाने का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

BCCI ने शेयर किया खास वीडियो

बीसीसीआई ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी ट्रॉफी को अनबॉक्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में रोहित शर्मा, विराट कोहली से लेकर जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा और शिवम दुबे तक ट्रॉफी को अपने हाथ में उठाते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- विश्व कप ट्रॉफी के साथ भारत पहुंची टीम इंडिया, दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत; देखें Video

Advertisement

फैंस को था ट्रॉफी का इंतजार

भारतीय फैंस को टीम इंडिया के आईसीसी ट्रॉफी जीतने का 11 साल लंबा इंतजार था, जिसको टीम इंडिया ने इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में खत्म किया। इसके बाद फैंस को टी20 विश्व कप की ट्रॉफी भारत पहुंचने का इंतजार था, क्योंकि टीम इंडिया बारबाडोस में पिछले 4 दिन से फंसी हुई थी। अब फैंस का ये इंतजार भी खत्म हो चुका है। टीम इंडिया ट्रॉफी के साथ लौट चुकी है। दिल्ली एयर पोर्ट पर फैंस टीम इंडिया का स्वागत करने के लिए खड़े थे।

ये भी पढ़ें:- इंडियन क्रिकेट फैंस को मिला बड़ा तोहफा, यहां पर फ्री में लाइव देखेंगे टीम इंडिया का रोड शो

विश्व कप जीतकर रोहित-विराट ने T20I को कहा अलविदा

टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। जिससे फैंस के दिल जरूर टूटे हैं। क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में अब ये दोनों दिग्गज टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: गिल और अभिषेक कर सकते हैं ओपनिंग, जानें जिम्बाब्वे के खिलाफ किन खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Advertisement
Tags :
Rohit Sharmavirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement