होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'भारत के बारे में बात करना बैन...', पाकिस्तानी कप्तान का सनसनीखेज बयान आया सामने

IND vs PAK: इमर्जिंग एशिया कप 2024 से पहले पाकिस्तानी कप्तान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम की बात करना हमारे ड्रेसिंग रूम में मना है।
12:56 PM Oct 16, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

India vs Pakistan: इमर्जिंग एशिया कप 2024 का आयोजन इस बार ओमान में होने वाला है, जिसमें भारत पाकिस्तान सहित कई एशियाई देश हिस्सा लेंगे। भारत A के अलावा पाकिस्तान ने भी टीम का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान A की कमान इस प्रतियोगिता में मोहम्मद हारिस संभालने वाले हैं। लेकिन उन्होंने टूर्नामेंट शूरू होने से पहले एक बयान दिया है, जो इस समय चर्चा में है।

Advertisement

मोहम्मद हारिस ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हारिस ने टूर्नामेंट से पहले बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि इमर्जिंग एशिया कप 2024 के लिए उनकी टीम के ड्रेसिंग रूम में भारत के बारे में बात करने पर प्रतिबंध है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि हारिस कहते हैं कि मेरे ड्रेसिंग रूम में पहली बार ऐसा होगा कि भारत पर बात करने पर पाबंदी होगी। उन्होंने माना कि जब हमारे ड्रेसिंग रूम में भारत की बात होती है तो उनके खिलाड़ी जरूरत से ज्यादा दबाव महसूस करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, हमें केवल भारत के बारे में नहीं सोचना है मैं पाकिस्तान की सीनियर टीम में रहा हूं। पिछला विश्व कप भी खेला। इससे इतना दबाव बनता है कि आप मानसिक रूप से भारत के बारे में ही सोचते हैं। हमें दूसरी टीमों का भी सामना करना है। इसलिए फिलहाल ड्रेसिंग रुम में भारत की बात करने पर पाबंदी लगी हुई है।

Advertisement

भारत की कमान तिलक वर्मा संभालेंगे

भारतीय टीम की कमान इमर्जिंग एशिया कप में तिलक वर्मा संभालेंगे। उनके अलावा टीम में अभिषेक शर्मा सहित प्रभसिरन सिंह को भी शामिल किया गया है। इन खिलाड़ियों ने आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया था। हालांकि पिछली बार इमर्जिंग एशिया कप में भारत की कमान यश धुल ने संभाली थी। हालांकि पाकिस्तान ने भारत को फाइनल में हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था।

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, जडेजा-अश्विन संग रंग जमाएगा खब्बू स्पिनर!

इमर्जिंग एशिया कप 2024 के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

तिलक वर्मा (कप्तान), अभिषेक शर्मा (उप-कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, आयुष बदोनी, निशांत सिंधु, रमनदीप सिंह, वैभव अरोड़ा, रसिख सलाम, अनुज रावत, नेहल वढेरा, अंशुल कंबोज, रितिक शौकीन, साई किशोर, राहुल चाहर और आकिब खान।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत से भिड़ने से पहले न्यूजीलैंड की आई आफत, चोट के चलते बाहर हुआ तेज गेंदबाज

Open in App
Advertisement
Tags :
india vs pakistanMohammad Haris
Advertisement
Advertisement